केजरीवाल ने लालू को नही भ्रष्टाचार को गले लगाया : शांतिभूषण
केजरीवाल ने लालू को नही भ्रष्टाचार को गले लगाया : शांतिभूषण
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को शांतिभूषण ने जमकर लताड़ लगाई है। भूषण ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शपथ समारोह में केजरीवाल द्वारा लालू यादव को गले लगाना अन्ना के आदर्शों का अपमान बताया है। शांतिभूषण ने कहा है कि लालू को गले मिलाकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने अन्ना के सपनों को चकना चूर किया है। केजरीवाल ने लालू को नहीं भ्रष्टाचार को गले लगाया है। बता दे की आम आदमी पार्टी ने शनिवार को ही अगले हफ्ते होने वाली पार्टी की नेशनल काउंसिल में हिस्सा लेने के लिए बुलावा भेजा है।

अगले हफ्ते आयोजित होने वाली आम आदमी पार्टी की नेशनल काउंसिल की बैठक को लेकर भी शांतिभूषण ने केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने पिछली दो बैठकों के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि केजरीवाल तानाशाह की तरह पार्टी चला रहे हैं। साथ ही साथ केजरीवाल को खरी खोटी सुनाते हुए उन्होंने कहा कि अब 'आप' आम आदमी की नहीं बल्कि सिंगल मैन पार्टी बन गई है।

नेशनल काउंसिल की पिछली मीटिंग्स के बारे में बताते हुए शांति भूषण ने कहा कि पिछली बार भी वे अपने चमचों को लेकर आए थे और इस बार भी वे ऐसा ही कर रहे हैं। उन्होंने ने कहा कि केजरीवाल जिसको चाहेंगे अंदर जाने देंगे जिसको नहीं चाहेंगे नहीं जाने देंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -