29 अप्रैल को कुंभ राशि में होने जा रहा है शनिदेव का प्रवेश, इन राशिवालों को होगा सबसे बड़ा फायदा
29 अप्रैल को कुंभ राशि में होने जा रहा है शनिदेव का प्रवेश, इन राशिवालों को होगा सबसे बड़ा फायदा
Share:

29 अप्रैल को कुंभ राशि में शनि का प्रवेश जब हो जाएगा और इससे यह प्रवेश शनि का गोचर मेष राशि और कन्या राशि के लिए बहुत ही बढ़िया कारगर साबित होगा। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा यह गोचर तुला राशि या तुला लग्न वाले के लिए अति उत्तम यानी दुग्ध शर्करा योग यानी सर्वोत्तम साबित होगा। आप सभी को बता दें कि तुला राशि के लिए यह समय ऊंचाई तक ले जाने वाला है। अब इन राशिवालों को दुगना उत्साह और ख़ुशी मिलने वाली है। आपको इस समय अच्छा ही अच्छा मिलेगा। वहीं उसके बाद वृश्चिक राशि, वृषभ राशि, मकर और कुंभ राशि इनके लिए यह समय न्यूट्रल रहेगा।

इसी के साथ मिथुन और कर्क राशि मीन राशि इनके लिए समय बहुत कठिन रहेगा। जी हाँ और मीन राशि को शनि की साढ़ेसाती आरंभ होगी तो ज्यादा तकलीफ मीन राशि वाले और कर्क राशि वाले भोग सकते हैं इसलिए शनि के उपाय अभी से आरंभ करें। वहीं शनि स्वग्रही कुंभ राशि में परिवर्तन होने के कारण कोर्ट ज्यादा ज्यादा सक्रिय होगा। इसके अलावा शनि के अंतर्गत ही राहु चलता है जो जेल का कारक है। आपको बता दें कि राहु राजनीति का कारक है समाज का कार्य से जनता का कारक है तो जिसने भी जनता के साथ धोखाधड़ी की है वह आने वाले 5 साल के समय में बहुत सारे नेता उनके कुकर्म शनि के न्याय के चपेट में आ जाएंगे। अंत उनका जेल में होगा।

जी हाँ और जिस तरह से भारत में अन्य राजनीतिक लोग जेल में अपना जीवन बिता रहे हैं यूपी में बिहार के लोग बहुत सारे समाज को तकलीफ दे वाले लोग वह सब जेल में सजा काट रहे हैं ठीक उसी तरह अब महाराष्ट्र में भी हमको देखने को मिलेगा जो अभी तक किसी ने देखा नहीं होगा। ऐसा ज्योतिषों का मानना है।

फिर शुरू होने जा रहीं हैं शादियां, जानिए अप्रैल से लेकर दिसंबर तक के शुभ विवाह मुहूर्त

आज माँ महागौरी को लगाए यह भोग और खुश करने के लिए पढ़े यह मंत्र-स्त्रोत

आखिर क्यों थाली में नहीं दी जाती 3 रोटी, जानिए मान्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -