इस गेंदबाज का करियर खराब कर गए वाटसन

May 28 2018 02:12 PM
इस  गेंदबाज का करियर खराब कर गए वाटसन

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में शेन वाटसन की धमाकेदार पारी की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद के ऊपर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इसी के साथ महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स लगातार तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही. 57 गेंदों पर 117 रन बनाकर नाबाद रहने वाले शेन वाटसन ने हैदराबाद की धारदार गेंदबाजी की जमकर धुनाई की. वाटसन ने इस सीजन की दूसरी शतकीय पारी खेलने के दौरान 11 चौके व 8 छक्के जड़े. हालांकि अपनी इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने एक गेंदबाज को इतना धुना जितनी धुनाई की शायद ही किसी को उम्मीद होगी. 

इस महामुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने छह विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए और चेन्नई के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा. चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी चेन्नई की शुरुआत काफी धीमी रही और बीच के ओवरों में टीम ने दो विकेट भी खो दिए लेकिन एक छोर से वाटसन ने रनगती को संभाले रखा. 

वाटसन ने किया संदीप शर्मा के करियर के साथ खिलवाड़ 

मैच जब अपने रोमांचक मोड़ पर पहुँच चुका था और चेन्नई को जीत के लिए 48 गेंदों पर 75 रन की दरकार थी. इस जगह दोनों टीमों के पाले में मैच जाने की उम्मीद थी. लेकिन इस महा मुकाबले में वाटसन के इरादे नेक नहीं लग रहे थे और 13वें ओवर में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसने संदीप शर्मा के करियर पर दाग लगा दिया. वॉटसन ने संदीप शर्मा के एक ओवर में तीन छक्कों और दो चौकों की मदद से कुल 27 रन बटोरे. लेकिन इसके बाद एक भी गेंद ऐसी नहीं गई जिसपर छक्के चौके ना पड़े हो. 

 

खिताबी मुक़ाबले में शतक के बाद वाटसन की प्रतिक्रिया

पेट्रोल के दामों में फ़िलहाल कोई राहत नहीं !

जयपुर में लगेगी इस खिलाड़ी की वैक्स की मूर्ति