शेन वार्न बोले स्टीव वॉ सबसे स्वार्थी खिलाडी
शेन वार्न बोले स्टीव वॉ सबसे स्वार्थी खिलाडी
Share:

मेलबर्न : स्टीव वॉ के साथ बरसों पुराने मदभेदों को शेन वार्न ने फिर एक बार हवा दी है. उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैंने जितने भी क्रिकेटरों के साथ खेला है. उनमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान सबसे स्वार्थी थे .वार्न ने चैनल टेन के कार्यक्रम ‘आई एम अ सेलिब्रिटी, गेट मी आउट आफ हेयर’ कार्यक्रम में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि स्टीव वॉ को नापसंद करने के मेरे पास कई कारण है. मैंने जितने क्रिकेटरों के साथ खेला, उनमें वह सबसे स्वार्थी थे. वार्न ने 17 साल पुराने वाकये का जिक्र किया. जब उन्हें 1999 में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया था जबकि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में 1-2 से पीछे था.

उन्होंने कहा कि मैं उनसे सबसे ज्यादा उस टेस्ट में बाहर किए जाने के लिये चिढता हूं. हमें वह मैच हर हालत में जीतना था. उस समय कप्तान, उपकप्तान, मैं और कोच ज्यौफ मार्श टीम चुनते थे. मैंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की लेकिन मुझे लगा कि मुझे बलि का बकरा बनाया गया था . आप को बता दें कि उस टेस्ट में वार्न की जगह कोलिन मिलर खेले और ऑस्ट्रेलिया ने मैच 176 रन से जीता था. 

वार्न ने कहा कि मैं काफी निराश था. 10 साल बाद मेरे कंधे का ऑपरेशन हुआ. मैंने सोचा कि जब हमें हर हाल में जीतना था तो मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकता था. उन्होंने कहा कि मेरे पास स्टीव वॉ को पसंद न करने के कई अन्य कारण भी हैं .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -