शर्मनाक: 90KM तक युवती के शव को नोचते रहे दरिंदे, और फिर...
शर्मनाक: 90KM तक युवती के शव को नोचते रहे दरिंदे, और फिर...
Share:

जयपुर: देश में निरंतर महिलाओं के साथ घिनौनी हरकत हो रही है। आए दिन युवती व नाबालिग के साथ बलात्कार की  घटनाएं सुनने के लिए मिल रही है। ऐसा ही एक केस  राजस्थान की राजधानी जयपुर से सुनने के लिए मिला है। जहां दरिंदों ने चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। हैरानी की बात ये है कि दरिंदों ने 90 किलोमीटर तक चलती कार में युवती के साथ घिनौनी हरकत की है। जिसके बाद युवती को कार से बाहर ​फेंक दिया। फिलहाल युवती  हॉस्पिटल में भर्ती है।

कुछ खबरों का कहना है कि मामला शुक्रवार देर रात जयपुर ग्रामीण प्रागपुरा थाना का है। पुलिस ने पीड़ित युवती से इस बारे में कहा है कि युवती को लिफ्ट दिया गया था। इसके उपरांत उसको चलती कार से फेंका था। इससे पहले उसके साथ क्या हुआ ये उसे कुछ नही पता। युवती ने कहा है कि किसी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने जांच पडताल की और बाद में उसका सही तरीके से मेडिकल भी करवाया। उसके साथ गैंगरेप की पुष्टि होना कहा जा रहा है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बयान देते हुए कहा है कि कार में एक और लड़की थी उसके साथ भी बलात्कार किया जा रहा था। पुलिस ने बोलै है कि इन तमाम सूचनाओं की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि फिलहाल जल्दबाजी में कुछ नहीं कहा जा सकता है। सैंकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा चुके हैं और खंगाल रहे हैं। पुलिस ने देर रात गैंगरेप का केस दर्ज किया है। वहीं इस मामले में RPS अधिकारी संध्या यादव इस केस को डील कर रही हैं। तो SP ग्रामीण मनीष कुमार अग्रवाल इस केस की जांच की पल पल की अपडेट लेने में जुटे हुए है।

ब्रा और पेंटी में सोना छिपाकर हैदराबाद ला रहीं थीं महिलाएं, हुईं गिरफ्तार

अफवाह के बाद उग्र भीड़ ने साधुओं को जमकर पीटा

इलाज का झांसा देकर की महिला के साथ हरकत, आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -