मैच की जगह बदलने के बाद भी पाकिस्तान संतुष्ट नही, टीम को रवाना होने से रोका
मैच की जगह बदलने के बाद भी पाकिस्तान संतुष्ट नही, टीम को रवाना होने से रोका
Share:

लाहौर: धर्मशाला में होने वाले भारत -पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप मैच को स्थान्तरित करके कोलकत्ता के ईडन गार्डन्स में करवाने का फैसला किया गया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस फैसले का स्वागत किया लेकिन भारत सरकार से टीम की सुरक्षा का आश्वासन मिलने के इंतजार में अब भी पाकिस्तान की टीम की रवानगी टाल दी है. शहरयार ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, पुरूष और महिला दोनों टीमों की रवानगी टाल दी गई है. मैंने सरकार को भी इसकी सूचना दे दी है क्योंकि उन्होंने मेरी राय मांगी थी.

वही ICC ने घोषणा करते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को धर्मशाला में होने वाला मुकाबला सुरक्षा कारणों से कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया है जिसके बाद शहरयार ने यह बयान दिया. पीसीबी प्रमुख ने कहा, मैंने उन्हें कह दिया है कि आयोजन स्थल के रूप में कोलकाता ठीक है और वह इसका स्वागत और सराहना करते हैं.

लेकिन भारत सरकार को खतरे को मुद्दे पर हमें आश्वासन देना होगा. शहरयार ने कहा, पाकिस्तान सरकार ने भारत सरकार से बात नहीं की है. यह खतरा हम पर है इसलिए PCB ने भारत सरकार से बात की है. पीसीबी इस मामले को BCCI, ICC और भारत सरकार के साथ उठा रहा है कि भारत को यह आश्वासन देना चाहिए. हमने कोई समयसीमा नहीं दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -