इस मूवी का सेट को तैयार करने में लगे 3 महीने, वजह जान रह जाएगे हैरान
इस मूवी का सेट को तैयार करने में लगे 3 महीने, वजह जान रह जाएगे हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ स्टारर बाघी 3 अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में नजर आ रही है. इस फिल्म के गाने, ट्रेलर से लेकर शूटिंग के बीच की तस्वीरें, सभी  फैन्स का ध्यान आकर्षित कर रही है. वहीं, अहमद खान निर्देशित 'बागी 3' में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की खास बात यह है कि साल 2016 में रिलीज हुई सुपरहिट बागी के पश्चात् श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली है.

साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म को विशाल और भव्य भी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस फिल्म के प्रमुख सीन के लिए सर्बिया में एक बर्बाद हो चुके शहर की तरह दिखने वाले एक सेट का निर्माण किया गया था. इस सेट को तैयार करने में लगभग 3 महीनों के समय लगा था. रितेश देशमुख ने इस सेट के बारे में बताया है कि सीरिया में शूट करना मुमकिन नहीं था. तो फिर सारी चीजे यहां रिक्रिएट की गई. इस टीम ने सर्बिया में ही सीरिया का एक भव्य सेट का निर्माण कर दिया था . वहा शूट करना काफी मजेदार अनुभव था क्योंकि शूट करते समय ऐसा लगता था मानो हम सच में सीरिया में पहुंच गए  है . 

इस सेट पर एक विशेष एक्शन सीक्वेंस को दिखाया गया है जिसके दौरान सीन में असली विस्फोटक का उपयोग किया गया है और सीक्वेंस में ही सेट को पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया था. इसमें किसी भी तरह का कोई शक नहीं है कि फिल्म एक्शन और मनोरंजन से भरपूर होगी. वहीं, अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गई इस फिल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में सम्मलित किया गया था. इसी के साथ ही टाइगर श्रॉफ के स्टंट्स इस बार और कमाल नजर आने वाले  हैं.

एक्टर एवं हीलर, अनुश्री पैन्यूली ने अपना पहले नॉवेल 'सनराइज बियॉन्ड द डेड एंड' को लॉन्च किया

नए फोटोशूट से चर्चाओं में आईं जाह्नवी कपूर, फैंस कर रहे हैं तारीफें

पिछले 6 सालों से अवार्ड ना मिलने पर इस एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -