नयी तस्वीर में बड़ी खूबसूरत नजर आईं जाह्नवी कपूर
नयी तस्वीर में बड़ी खूबसूरत नजर आईं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आए दिन अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर करती हैं जो दिल को छू लेने वाली होती है। अब इसी क्रम में एक बार फिर से जाह्नवी ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना कर दिया है। जी दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस में बहुत ब्यूटीफुल फोटोज शेयर की हैं। वैसे इन फोटोज को देखने के बाद फैंस लगातार तारीफ भरे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने फोटो को देखकर कमेंट कर लिखा है, 'एक सेकंड के लिए तो मेरी सांस ही रुक गई थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'बहुत प्यारी लग रही हो।' आप देख सकते हैं जान्हवी की इन फोटोज को 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बांधते दिखाई दे रहा है। कई लोग ऐसे भी हैं जो जान्हवी को स्टाइलिश पोज में देखने के बाद अपनी नजरे उनपर से हटा ही नहीं पा रहे हैं। ऐसा उनके कमेंट्स से जाहिर हो रहा है।

वैसे इस समय जान्हवी बहन खुशी और पिता बोनी कपूर के साथ अपने चेन्नई स्थित घर में हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार संजय कपूर और महीप की बेटी और बोनी कपूर की भतीजी शनाया भी उनके साथ एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो जान्हवी कपूर आखिरी बार आईएएफ ऑफिसर गुंजन सक्सेना पर आधारित बायोपिक 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में दिखाई दी थीं। अब वह जल्द ही 'दोस्ताना 2' में और 'तख्त' में दिखाई देंगी।

बिहार के परिणामों के बाद नड्डा से मिले अमित शाह

कैंसर बोलकर महिला ने जुटाया फंड फिर जुए और अय्याशी में उड़ाए साए पैसे

दिवाली के बाद सीएम पद की शपथ ले सकते हैं नीतीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -