मशहूर एक्ट्रेस ने खोला अपनी लव लाइफ का राज, कहा- 'मुझे सलीम मिले'
मशहूर एक्ट्रेस ने खोला अपनी लव लाइफ का राज, कहा- 'मुझे सलीम मिले'
Share:

शाहरुख खान की फिल्म रईस तो आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान दिखाई दी थीं और अब हाल ही में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जी दरअसल एक इंटरव्यू को दौरान माहिरा ने सलीम करीम के बारे में बातचीत की. आप सभी को बता दें कि पिछले लंबे वक्त से माहिरा और सलीम के डेट करने के खबरें सामने आ रही हैं.

ऐसे में इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एंकर ने माहिरा खान से बातचीत के दौरान कहा कि, ''अब आपको प्यार हो चुका है जिनका नाम सलीम है.'' इस पर माहिरा ने बात टालते हुए कहा ''प्लीज मोहब्बत पर बात मत करें, मुझे डर लगता है.'' इसी के साथ जब एंकर ने माहिरा से पूछा कि ‘प्यार कब और कैसे हुआ ये नहीं पूछेंगे, मगर जब आप उनको देखती हैं तो आपके दिमाग में क्या ख्याल आता है?' यह सवाल सुनने के बाद माहिरा ने जवाब देते कहा, ‘मेरे ड्रामा शो हमसफर में एक लाइन थी, जो मुझे बहुत पसंद है. जहां अशर खीरत से कहता है, पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले मिली हो. मुझे भी यही लगता है. मुझे नहीं पता मैंने क्या किया, मगर मैंने कुछ तो किया है जिसके बदले मुझे सलीम मिले.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि माहिरा खान ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर अली अक्सारी से लव मैरिज की थी लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं टिक सका. वहीं साल 2015 में दोनों की शादी टूट गई. इस समय माहिरा का 11 साल का एक बेटा भी है और पिछले कुछ दिनों माहिरा और सलीम के अफेयर की खबरें पाकिस्तान में खूब चर्चा में हैं. वैसे माहिरा का नाम बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है.

सुशांत की मौत पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स ने कहा- 'हो कौन तुम बस अनिल कपूर की बेटी...'

इस मशहूर एक्टर के कंधे पर रोया करते थे सुशांत, कहा- 'मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं...'

सुशांत के निधन से सदमे में हैं एम.एस. धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -