रणबीर कपूर पर शाहरुख खान ने कसा तंज, बोले- 'मैं उसे इतना जलील कराऊं कि...'
रणबीर कपूर पर शाहरुख खान ने कसा तंज, बोले- 'मैं उसे इतना जलील कराऊं कि...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने हाल ही में एक एक इवेंट के दौरान कई मुद्दों पर बातचीत की। इसी के चलते अक्सर फिल्मों में गुड बॉय बनने वाले शाहरुख से आज की फिल्मों के बदलते ट्रेंड और 'बैड गए' वाले हीरो को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल पर दिए उनके जवाब को एनिमल विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है तथा कहा जा रहा है कि उन्होंने रणबीर कपूर को टार्गेट किया है।

शाहरुख ने कहा- मैं ऐसा इंसान हूं जो आशावादी है तथा हमेशा खुशनुमा कहानी कहता है। जिन हीरोज का मैं किरदार निभाता हूं वो अच्छे काम करता है। वो हीरो लोगों को होप देता है तथा उनमें खुशियां बांटता है। तो यदि मैं कभी बुरा आदमी बना, तो मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि मैं उसे खूब तड़पाऊं। मैं उसे इतना जलील कराऊं कि उसे कुत्ते की मौत नसीब हो। क्योंकि अच्छे के साथ अच्छा होने में भरोसा करता हूं। बुरे को लात पड़े ये मानता हूं। 

आगे शाहरुख ने कहा- मुझे हमेशा ऐसे ही किरदार करने हैं जो लोगों को हिम्मती बने रहने के सपने दिखाए। मुझे हमेशा चुपचाप बस मेहनत करनी है, ताकी मेरी झोली कभी खाली ना रहे। शाहरुख ने अपनी बातों से ये जाहिर किया कि वो एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर के अदा किए गए किरदार कभी नहीं करना चाहेंगे। और ना ही वो मोरली करेक्ट रोल हैं। बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, शाहरुख की 2023 में पठान, जवान और डंकी फिल्म रिलीज हुई। तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

सुसाइड करने वाले थे ए आर रहमान, इस शख्स की इस सलाह ने बदली जिंदगी

जावेद अख्तर के जिस बयान ने मचाया बवाल उस पर आई पंकज त्रिपाठी की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं दुल्हन की ओर से भी हूं और...'

27 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -