Share:
पाकिस्तान की दो दिग्गज हस्तियों की आपत्तिजनक फोटो इन्टरनेट पर वायरल
पाकिस्तान की दो दिग्गज हस्तियों की आपत्तिजनक फोटो इन्टरनेट पर वायरल

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से दो ऐसे मामसे सामने आए हैं जो काफी चौंका देने वाले हैं. बता दे कि पाकिस्तान की दो जानी मानी हस्तियों की कुछ आपत्ति जनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. ये आपत्ति जनक और वीडियो पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा और क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की हैं. वैसे तो ये दो अलग-अलग मामले है, लेकिन दोनों की ही ये आपत्ति जनक और वीडियो एक के बाद एक वायरल हो रही हैं. रबी पिरजादा की वारयल वीडियो में वो सेमी आपत्ति जनक अवस्था में बेड पर नाचती हुई नजर आ रही हैं, जो काफी तेजी से धमाल मचा रहा है.

6 दिनों से नहीं मिला अन्न का एक भी दाना, बीमार होकर अस्पताल पहुंचा शख्स

इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी की जो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है उसमें वो लाइव वीडियो चैट करते हुए नजर आ रहे हैं और इसको शेयर करते हुए बताया जा रहा है कि वो पाकिस्तानी टीक-टॉक स्टार हरीम शाह के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए मास्टरबेटिंग कर रहे हैं. वीडियो को हरीम शाह के ट्विटर अकाउंट से ही शेयर किया गया है, लेकिन कुछ खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि हरीम शाह का कोई ट्वविटर अकाउंट है ही नहीं. ये उनके नाम से किसी और ने साझा किया है.

3 नवंबर से शुरू हो रही भारत-बांग्लादेश टी 20 सीरीज, अब तक अजेय रही है टीम इंडिया, देखें रिकॉर्ड

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि पाकिस्तानी सिंगर रबी पिरजादा के मामले में जो निकल के सामने आया है वो बताया जा रहा है कि हाल ही में कुछ समय पहले रबी ने पाकिस्तान के सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के खिलाफ ट्वीट किया था. दरअसल रबी ने एक आइटम सॉन्ग के बचाव में गफूर की आलोचना की. इसी के कुछ घंटों बाद फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए. इसलिए सभी को उन पर संदेह है. हालांकि, कई ने कहा कि यह रबी का पूर्व यानि एक्स बॉयफ्रेंड है जो इस लीक के पीछे है.

उत्तरप्रदेश: सरकारी गौशाला में 4 दिनों में 13 गायों की मौत, भाजपा नेता ने लगाया ये आरोप

UP बोर्ड का बड़ा एलान, आज से विद्यार्थियों को मिलेंगी ये सुविधाएं

स्थापना दिवस: 1 नवबंर 1956 को अस्तित्व में आया मध्यप्रदेश, पहले इंदौर और ग्वालियर थी दो राजधानियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -