शाहरुख़ हाजिर हो...
शाहरुख़ हाजिर हो...
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान को एक बार फिर से क़ानूनी पचड़े में फंसते हुए देखने को मिल रहा है. जी हां बता दे कि,  किंग खान ने अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए अभिनेता शाहरुख खान के मुंबई से दिल्ली के ट्रेन में सफर के दौरान 23 जनवरी को गुजरात के वडोदरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर हुई भगदड़ के मामले में दायर एक मुकदमें पर एक स्थानीय अदालत ने आज उन्हें 27 जुलाई को इसके समक्ष पेश होने का आदेश देते हुए समन जारी किए.

शाहरुख की एक झलक पाने के लिए जुटी भारी भीड़ के इस भगदड़ में उनके एक प्रशंसक तथा स्थानीय नेता फरीद खान पठान का दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई थी. अब उस मामले में शाहरुख़ पर कोर्ट ने एक्शन लेते हुए हाजिर होने का आदेश दिया है. जी हां बता दे कि, इस मामले में वकील जुनैद सैयद के माध्यम से मुकदमा दायर करने वाले जीतेन्द्र सोलंकी ने पुलिस के इनकार करने के बाद अदालत का दरवाजा खटखटाया था.

उनका आरोप है कि शाहरुख के लापरवाही भरे बर्ताव से ही भगदड़ मची, जिससे सरकारी संपत्ति को नुकसान भी पहुंचा साथ ही कई लोग घायल भी हो गए. प्रथम श्रेणी के मजिस्ट्रेट एस पी दवे की अदालत ने शाहरुख के खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए पर्याप्त सबूत होने की बात स्वीकार करते हुए आज यह समन जारी किए.  
 

पहले कटप्पा ने 'बाहुबली' को मारा और अब 'ढिंचैक पूजा' को…

प्रियंका के साथ हुई अश्लील हरकत...यह देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -