इस भिखारी की हैसियत देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान
इस भिखारी की हैसियत देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान
Share:

कई बार आँखों से देखा हुआ भी गलत हो सकता है। इसके बारे में आप भी मानते होंगे। अक्सर जो दिखता है वो कई बार उसका उल्टा भी हो सकता है। आज हम ऐसे ही एक मामले की बात कर रहे हैं जो हाल ही में सामने आया है। जी हाँ, इस मामले में ये सामने आया है कि जिस शख्स को लोग भिखारी समझ रहे थे दरअसल, वो कोई और ही निकला।

उसे देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि वो एक भिखारी नहीं है। दरअसल, ये बात है थाईलैंड की जहाँ एक शख्स को देखकर यही लगता था की वो एक भिखारी है। ये शख्स यहां पर स्थित हार्ले डेविडसन नामक बाइक के एक शो रूम पर पहुंचा और हार्ले डेविडसन बाइक को देखना शुरू कर दिया। जब वो शख्स बाइक के ऊपर बैठकर उसे चेक करने लगा तो हर कोई उस पर हंसने लगा।

उसकी यही तसवीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गयी। उसे इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा था कि लोग उस पर हंस रहे हैं। उसने तुरंत बाइक को चेक किया और शो रूम के कैश काउंटर पर गया। वहीँ उसने अपनी जेब से पैसे निकालने शुरू किये, जोकि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहें थे।

ये जान कर आपको भी हैरानी होगी कि उसने पुरे 12 लाख रूपए काउंटर पर दिए और अपनी बाइक को लेकर चला गया। जिससे ये साबित होता है कि वो कोई भिखारी नहीं बल्कि अच्छा खासा अमीर आदमी था। इसका नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन ये मामला सच है।

एक स्मोकर की ज़िंदगी कुछ ऐसी ही होती है देखिए वीडियो

Video : जल्दबाजी में कभी भी किसी को जज नहीं करना चाहिए

Video : इस फनी वीडियो को देखकर आप भी हो जायेंगे हंस हंस कर लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -