इन सेक्सी टैटूज को देखकर आप दंग रह जाओगे
इन सेक्सी टैटूज को देखकर आप दंग रह जाओगे
Share:

आज के दौर में शरीर पर टैटू गुदवाने का चलन बड़ी जोर से बढ़ रहा है. खासकर पश्चिमी देशों में पुरुषों और महिलाओं में टैटू के लिए दीवानगी इस स्तर पर है कि लोग टैटू अपने शरीर पर जड़वाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. टैटू के लिए लोगों में यह दीवानगी किसी पागलपन से कम नहीं है. टैटू जहाँ एक तरफ शरीर की खूबसूरती को और निखारते हैं तो वहीँ लोग काफी विचित्र तरह के टैटू अपने बदन पर जड़वाकर खुद को किसी हैवान जैसा बना लेते हैं. टैटू एक बड़ी कला है और कुछ ऐसे ही खूबसूरत टैटूज का नमूना हम आपके सामने पेश कर रहे हैं. 

यहाँ पर पुरुषों से ज्यादा महिलओं को अपने शरीर पर टैटू बनवाना काफी पसंद होता है. लोगों में इसकी दीवानगी इस कदर है कि वो शरीर के गुप्त अंगों तक टैटू बनवा लेते हैं. टैटू शरीर को आकर्षक बनाते है और ऐसे ही कुछ टैटू आज हम आपको दिखाएंगे. इन टैटू को देखने के लिए स्लाइडर देखें.

टैटू पहले केवल हाई-फाई लोगों के हाथ, पाँव, कंधों आदि जैसी जगहों पर देखने को मिलते थे लेकिन अब तो मध्यमवर्गीय परिवार के बच्चे भी टैटू के शौकीन हो चुके हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि टैटू पेंटर इसके लिए लाखों और करोड़ों रूपये तक लेते हैं. टैटू कलाकार बनवाने वाले से टैटू की साइज के आधार पर पैसे चार्ज करता है. 

एक टैटू कलाकार सुइयों की सहायता से शरीर में अलग अलग रंगों को भरता है. शरीर पर टैटू गुदवाते वक़्त काफी दर्द होता है और शरीर पर घाव बन जाता है और जैसे ही यह घाव सूख जाता है तो परिणामस्वरूप कलाकृति शरीर पर देखने मिलती है

फेसबुक पर अपना स्पर्म दान करता है ये आदमी, 50 महिलाओं को किया प्रेग्नेंट

ये है गुड़ियों का अस्पताल, अंदर का माहौल देख रूह कांप जाएगी

ये है दुनिया का एकमात्र जूतों का अस्पताल, आनंद महिंद्रा करना चाहते हैं इसमें निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -