यौन जीवन में खुशियां लाए घरेलु आर्युवेदिक चूर्ण
यौन जीवन में खुशियां लाए घरेलु आर्युवेदिक चूर्ण
Share:

आज की दौड़-भाग और भौतिक सुविधाओं से बनी इस दुनियां में वैवाहिक जीवन में काफी तनाव और असंतुष्ट यौन जीवन जैसी समस्याएं घर बनाती जा रही हैं. काम में इंसान इतना व्यस्त हो जाता हैं कि रात तक उसका ऊर्जा का स्तर बहुत गिर जाता हैं. वह क्षीण और कमजोर महसूस करता हैं. जिसका सीधा असर उसकी सेक्स लाइफ पर पड़ता हैं. यदि आप भी ऐसी किसी परेशानी से झुझ रहे हैं तो चिंता ना करे आज हम आपको एक ऐसा आर्युवेदिक चूर्ण बनाना बताएंगे जो आप के ठन्डे दांपत्य जीवन में फिर से गर्माहट ला देगा. 

सामग्री:
सकाकुल मिश्री, सालम मिश्री, काली मूसली और शतावर सभी 40-40 ग्राम. 
बहमन सफेद, बहमन लाल, तोदरी छोटी, तोदरी बड़ी सभी 20-20 ग्राम. 
सुरवारी के बीज, जौ इंद्र मीठे, जावित्री, जायफल, सौंठ, कुलींजन सभी 10-10 ग्राम. 

बनाने का तरीका: 
सारी सामग्रियों को एक - एक कर खलबत्ते में या मिक्सी में पीस लीजिए. अब इन्हे ऊपर दिए गए अनुपात में अच्छे से मिला ले. सामग्री मिला लेने कि पश्चात इसे एक साफ़ सुथरी कांच की शीशी में भर दीजिए. 

सेवन का तरीका:

5 ग्राम चूर्ण को 10 ग्राम शहद में मिला कर रोजाना सेवन करें. याद रहे की इस चूर्ण को आप को सिर्फ शहद के साथ ही लेना हैं. दूध के साथ किसी भी स्थिति में ना ले. इस चूर्ण के सेवन से धातु क्षीणता, नामर्दी की शिकायत भी जल्द दूर हो जाती है. यह चूर्ण कामोत्तेजना जाग्रत करने का बहुत अच्छा उपाय है. अगर स्त्री प्रसंग से परहेज करके इस दवा का सेवन छ: महीने तक कर लिया जाए तो बहुत ही अच्छा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -