इस व्यक्ति के टॉवल से लेकर घर तक सभी चीज़े है लाल और सफ़ेद
इस व्यक्ति के टॉवल से लेकर घर तक सभी चीज़े है लाल और सफ़ेद
Share:

रंगो से किसे प्यार नहीं होता है, सभी लोगो को रंगीली दुनिया पसंद होती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे है जिसे दो रंगो से इतना प्यार है कि उसने अपनी सारी ही चीज़े उन दो रंगो में रंगवा दी है. बेंगलुरू के रहने वाले रियल एस्टेट एजेंट सेवनराज को लाल और सफ़ेद रंग से बहुत प्यार है. जिसका नतीजा उन्होंने अपने घर से लेकर टूथ ब्रश तक सभी चीज़े लाल और सफ़ेद रंग की ही करवा दी. सिर्फ सेवनराज ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली को भी इन दो रंगो से बहुत प्यार है. सेवनराज ने ये सब कुछ दुसरो से अलग दिखने की चाह में किया.

सेवनराज का नाम उनके माता-पिता ने इसलिए ऐसा रखा क्योकि वो उनके पेरेंट्स के सातवे बेटे है. बचपन से ही सेवनराज को लाल और सफ़ेद रंग से बहुत प्यार था. उन्होंने बताया कि उनके घरवालों को सफ़ेद रंग बहुत पसंद था इसीलिए उन्होंने सफ़ेद के साथ लाल रंग को जोड़कर अपनी दुनिया लाल और सफ़ेद कर ली. इतना ही नहीं अलग दिखने की चाह में सेवनराज ने अपने नाम के सेवन को भी जिंदगी में जोड़ लिया. अब सेवनराज के सभी कपड़ो पर 7 नम्बर का क्राउन जरूर दिखेगा.

दिलचस्प बात तो ये है कि सेवनराज के पास जितनी भी चीज़े है वो सभी लाल और सफ़ेद रंग की है. उनके और फैमिली के सभी कपडे भी लाल और सफ़ेद, गाड़ी का रंग लाल-सफ़ेद, घर का रंग, घर में मौजूद सामानो का रंग लाल और सफ़ेद. इतना ही नहीं टूथपेस्ट से लेकर ब्रश, घड़ी, ऑफिस की कुर्सी, दीवारों का रंग सब कुछ लाल और सफ़ेद रंग का ही मिलेगा.

 

इस तकनीक से आपकी सिंपल सी सेल्फी बनेगी 3D स्कल्पचर में

रहस्यमयी तरीके से नदी पर घूम रहा है ये Ice Circle

इंडियन लुक में कुछ ऐसी लगती Disney Princesses

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -