हाॅट और स्पाइसी लुक के लिए पहने स्टाइलिश स्कर्ट
हाॅट और स्पाइसी लुक के लिए पहने स्टाइलिश स्कर्ट
Share:

बड़े-बड़े शहरों में अधिकतर लड़कियां अपने आप को हाॅट दिखाना चाहती है पर सही तरीके से वह कपड़ों का सलेक्शन नही कर पाती। लेकिन अगर आप हाॅट और स्पाइसी दिखने के लिए स्कर्ट को भी कैरी कर सकती हैं। स्कर्ट एक ऐसी ड्रैस है जो हर उम्र की लड़की पहन सकती है।

लेकिन यह जरूरी नहीं कि आप कोई भी स्कर्ट कैरी कर लें। अगर अाप अपनी किसी फ्रेंड के फैशन स्टाइल को कॉपी करती हैं, या उसे फॉलो करती हैं, तो अब से ऐसा करना छोड़ दें। आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि जब भी स्कर्ट पहने अपनी बाॅडी के अनुसार पहनें-

आपने ए-लाइन स्कर्ट के बारे में तो सुना ही होगा। यह स्कर्ट अग्रेंजी शब्द के ए अक्षर के समान होती है। और जो लड़की स्लिम वेस्ट है उसके उपर यह स्कर्ट काफी खूब जमेगी। इसके साथ स्ट्रेट बॉडी टाइप वाली गर्ल्स के लिए यह परफेक्ट स्कर्ट स्टाइल है।

स्ट्रेट स्कर्ट किसी भी लड़की के उपर जम सकती है इस स्कर्ट में शॉर्ट, घुटनों तक लंबी, मिड लैंथ, एंकल लैंथ और फुल लैंथ जैसे अाॅप्शंस अवेलेबल हैं। इसमें आप अपनी पसन्द की कोई भी स्कर्ट को चूज़ कर सकती है।

अगर स्ट्रेचेबल या रिंकल फैब्रिक स्कर्ट की बात करें तो आप पेंसिल स्कर्ट को कैरी कर सकती हो। इस स्कर्ट की लंबाई घुटनो के उपर, या घुटनों तक होती है।

ब्लाउज के डिजाइन देंगे साड़ी में नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -