मेल भेजने के बाद इसे कर सकेंगे रिजेक्ट
मेल भेजने के बाद इसे कर सकेंगे रिजेक्ट
Share:

यदि आपने किसी को ईमेल भेज दिया है और आपको पता चला है कि आपने गलती से मेल भेज दिया है तो आप यह सोचकर उदास हो जाऐंगे कि अब अफसोस करने से आपको क्या लाभ, मगर ऐसे हालात में भी आपके पास आॅप्शन होगा और आप कोई हल प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल कुछ समय के लिए आपको सुविधा प्रदान की गई है। जिसमें प्रोफाईल फोटो के पास एक आॅप्शन दिया गया है। इस आॅप्शन में दिए गए इनेबल अनडू सेंड आॅप्शन को चयनित करने की बात कही गई है। मामले में कहा गया है कि कुछ सेकंड्स के विकल्प के चलते आप अपने मेल को रोक पाऐंगे। इसके लिए 10 सेकंड, 20 सेंकंड और 30 सेकंड का आॅप्शन दिया गया है।

इससे आप अपने द्वारा सेंड की गई किसी भी मेल को रोक सकते हैं। गूगल के इस तरह के आॅप्शन से यूज़र को बहुत सुविधा होगी। यही नहीं लोग अपने मेल को केंसल भी कर पाऐंगे। ऐसे में अनवाॅंटेड मेल सेंड करने से पहले ही आप की ओर से नहीं आएगा।

यह एक अच्छी बात है। मामले को लेकर कहा गया है कि गूगल एक बहुत बड़ा सर्च इंजन है। इससे विश्वभर में लोग जुडे़ हैं। जी मेल की अच्छी एक्सेसेबलिटी के कारण अधिकांश यूज़र इसका उपयोग करते हैं। दूसरी ओर बड़ी संख्या में जीमेल के यूज़र्स हैं। इन यूज़र्स को इस सुविधा के बाद बहुत लाभ मिलेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -