'संजू' के आपत्तिजनक सीन्स पर पड़ी सेंसर बोर्ड की पैनी नज़र
'संजू' के आपत्तिजनक सीन्स पर पड़ी सेंसर बोर्ड की पैनी नज़र
Share:

हाल ही में रिलीज़ हुए संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के ट्रेलर ने दर्शकों को मनोरंजन से मंत्रमुग्ध कर दिया. फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते बुधवार को रिलीज़ हुआ था. जो कि दर्शकों  को इतना पसंद आया है कि इसे 4 दिन में ही 29 लाख से ज्यादावर देखा जा चूका है. फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय से लेकर हर चीज इतने परफेक्ट से प्रदर्शित की गई है कि बायोपिक 'संजू'  ट्रेलर देखकर हर कोई स्पीचलेस रह गया. जहाँ दर्शकों को इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है तो वहीं, इस पर सेंसर बोर्ड की पैनी नज़र है. जिससे इसके कई सीन्स को फिल्म से हटाया जा सकता है.

फिल्म के ऊपर सबसे बड़ा संकट संजय दत्त  पर चल रहे साल 1993 मुंबई बम ब्लास्ट केस को बताया जा रहा है. केस की सुनवाई अभी भी मुंबई की टाडा कोर्ट में चल रही है. जबकि फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त को एक निर्दोष जैसा दिखाया गया है जो कि कोर्ट की अवमानना होगी. इसके अलावा बायोपिक 'संजू' के सीन में रणबीर कपूर को न्यूड बताया गया है. जिस पर सेंसर बोर्ड कैंची चला सकता है. हालाँकि राजकुमार हिरानी ने फिल्म को बड़ी ही सूझबूझ और वकीलों की सलाह से बनाया है इसलिए इसके विवादित होने पर कोई खतरा नहीं हो सकता है. 

बता दें कि फिल्म में रणबीर का अभिनय और राजकुमार हिरानी का निर्देशन काफी जबरदस्त है. जिसे आप ट्रेलर में भी देख चुके हैं. बायोपिक 'संजू' का निर्माण राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. बायोपिक 'संजू' में जहाँ अभिनेता संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहा हैं तो वहीं उनके के अलावा परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा बायोपिक 'संजू' में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, विक्की कौशल, मनीषा कोइराला, बोमन ईरानी समेत कई स्टार्स संजय दत्त के करीबियों का किरदार करते नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

कम हो चुकी है 'परमाणु' की रफ़्तार

संजू का पहला गाना रिलीज़, मिनटभर में हुआ सुपरहिट

संजय दत्त की बायोपिक से इस सीन को हटाने के लिए माधुरी ने किया संजू बाबा को फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -