कम हो चुकी है 'परमाणु' की रफ़्तार

हल ही में बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' रिलीज़ हुई, जो दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब रही. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की. बता दें की फिल्म ने अपने पहले दिन 4.50 करोड़, दूसरे दिन 7.64 करोड़, और तीसरे दिन 8.32 करोड़ रूपए का कारोबार किया. इसी के साथ इस फिल्म ने पहले वीकेंड का कलेक्शन कुल 20.78 करोड़ रुपए किया.

दर्शकों द्वारा फिल्म को अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने इस फिल्म की बढ़-चढ़ कर तारीफें की है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को देश की कुल 1500 स्क्रीन पर रलीज़ किया गया था. फिल्म 'परमाणु :द स्टोरी ऑफ पोखरण' की कहानी साल 1998 में राजस्थान के पोखरण में हुए दूसरे परमाणु परीक्षण पर आधारित है. इस फिल्म को जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हॉउस 'जेए एंटरटेमेंट' के तले बनाया गया है.

आइए जानते हैं 35 करोड़ रुपयों के बजट में तैयार हुई इस फिल्म का दूसरे वीकेंड का कलेक्शन. दूसरे वीकेंड के पहले दिन इस फिल्म ने 2.05 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 3.56 करोड़ अपनी झोली में डाले. बताया जा रहा है कि 5 विवादों के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट को टाला गया था, लेकिन हाल फिलहाल जॉन से जुड़े सारे विवाद थम चुके हैं और उनकी फिल्म अच्छा बिज़नेस कर रही है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही बंद होने वाले हैं SAB TV के ये शोज़

किम जोंग की जगह इस 'किम' से क्यों मिले ट्रंप ?

अक्की से क्यों हुआ था जॉन का भयानक झगड़ा? बताया सच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -