सेंसेक्स में 700 अंक से ज्यादा की गिरावट
सेंसेक्स में 700 अंक से ज्यादा की गिरावट
Share:

वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा कल पेश किये गए बजट का असर आज शेयर बाज़ार में खुलते ही दिखा.शुरुआती कारोबार में ही सेंसेक्स 400 अंक से ज्यादा गिर गया.जबकि निफ़्टी भी 11000 के नीचे चला गया था . बता दें कि वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा स्टॉक से कमाई पर लॉन्ग टर्म कैपिटल गेन टैक्स लगाए जाने से निवेशकों का सेंटीमेट्स बिगड़ गया.

शुक्रवार को घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत गिरावट के साथ हुई.एशियाई बाजारों में गिरावट देखने को मिल रही है. हैवीवेट शेयरों एचडीएफसी, ओएनजीसी, मारुति, एचडीएफसी बैंक, एसबीआई, रिलायंस इंडस्ट्रीज और एचयूएल में बिकवाली से गिरावट से बाजार पर दबाव बना है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर मिडकैप इंडेक्स में 3.55 फीसद और स्मॉलकैप में 5.04 फीसद की कमजोरी देखने को मिल रही है. सबसे ज्यादा बिकवाली रियल्टी शेयर्स में दिखाई दे रही है. निफ्टी में शामिल शेयर्स की बात करें तो टॉप लूजर्स की सूची में बजाज ऑटो, बजाज फाइनेंस, अल्ट्रा सीमेंट, मारुति और इंडिया बुल्स हाउसिंग फाइनेंस के शेयर्स शामिल है.

आपको बता दें कि दोपहर 2 :40 बजे सेंसेक्स 721 अंकों की गिरावट के साथ 35185 पर कारोबार कर रहा है .वहीं निफ़्टी 224 अंकों की गिरावट के साथ 10792 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. संभवतः यह अब तक की सबसे बड़ी गिरावट मानी जा रही है .जबकि अभी कारोबार का एक घंटा बाकी है. पता नहीं यह गिरावट कहाँ जाकर थमेगी.

 यह भी देखें 

इसलिए नहीं मिली मध्यम वर्ग को राहत

शेयर बाज़ार औंधे मुंह गिरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -