सेंसेक्स 261 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ
सेंसेक्स 261 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ
Share:

नई दिल्ली : लगातार दूसरे व्यापारी सत्र में शुक्रवार को घरेलू शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए. कमजोर वैश्विक संकेतों के बावजूद ऑटो, आईटी, मेटल, फार्मा, ऑयल एंड गैस और रियल्टी शेयरों में खरीददारी के कारण शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए .मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी बढ़त दिखी है. बीएसई के मिडकैप इंडेक्स में 1.73 फीसदी और स्मॉलकैप इंडेक्स में 1.23 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई.

बता दें कि हैवीवेट ओएनजीसी, मारुति, एचडीएफसी बैंक, एचयूएल, एचडीएफसी, इंफोसिस, रिलायंस इंडस्ट्रीज शेयरों में तेजी से बाजार को बहुत समर्थन मिला.एनएसई पर सेक्टोरल इंडेक्स में सिर्फ निफ्टी आईटी में गिरावट रही.लार्जकैप के साथ मिडकैप औऱ स्मॉलकैप शेयरों में भी अच्छी खरीददारी देखने को मिली. कारोबार में चौतरफा खरीददारी से सेंसेक्स 34990.54 के स्तर को छू गया.

 

 उल्लेखनीय है कि आज हफ्ते के आखिरी दिन शुक्रवार को सेंसेक्स 261 अंकों की तेजी के साथ 34924 के स्तर पर बंद हुआ.जबकि निफ़्टी 91 अंकों की तेजी के साथ 10605 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी बढ़त रही. बीएसई 261 अंकों की तेजी के साथ 34924 के स्तर पर बंद हुआ.वहीं एनएसई 91 अंकों की तेजी के साथ 10605 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

ईंधन के दाम घटाने के लिए टैक्स लगाएगी सरकार

जेट एयरवेज को हुआ 1036 करोड़ का घाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -