टीडीपी के वरिष्ठ नेता हुए भाजपा में शामिल
टीडीपी के वरिष्ठ नेता हुए भाजपा में शामिल
Share:

चित्तूर: आंधप्रदेश टीडीपी उपाध्यक्ष एनपी वेंकटेश्वर चौधरी पार्टी की स्थापना के बाद से विभिन्न क्षमताओं में टीडीपी कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे थे। पिछले 30 वर्षों के दौरान भाजपा में शामिल होने के दौरान उनका टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू के साथ घनिष्ठ संबंध था। उनका भाजपा में शामिल होना TDP के लिए एक गंभीर झटका कहा जा सकता है।

उनके अलावा, पूर्व राज्यसभा सदस्य एन पी दुर्गा रामकृष्ण और जिले के अन्य वरिष्ठ तेदेपा पदाधिकारी बुधवार को यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीराराजू और पूर्व केंद्रीय मंत्री डी पुरंदेश्वरी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए। किसान संघ प्रमुख कोतुरु बाबू अपने सहयोगियों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। इसके बाद भाजपा के बड़े नेताओं ने यहां सेवा-समर्पण अभियान कार्यक्रम में भाग लिया और पार्टी कार्यालय में आयोजित जिला भाजपा महासभा की बैठक में भाग लिया. आम सभा की बैठक में भाग लेते हुए, सोमू वीराराजू ने दोहराया कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी अपने चुनावी वादों को पूरा करने में बुरी तरह विफल रहे हैं।

उन्होंने कहा, "राज्य अभूतपूर्व वित्तीय संकट का सामना कर रहा है और सरकार पिछले दो वर्षों से कोई विकास कार्य करने में विफल रही है। वाईएसआरसीपी को अगले चुनाव में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा।" उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य में तेदेपा कभी सत्ता में नहीं आएगी। पुरंदेश्वरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुनहरे शासन की सराहना की और पार्टी कार्यकर्ताओं से सभी केंद्र प्रायोजित योजनाओं को लोगों के दरवाजे तक ले जाने की अपील की। जिला महासचिव के चिट्टीबाबू उपस्थित थे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -