बगदाद में वरिष्ठ इराकी खुफिया अधिकारी निब्रास  फायरमैन का हुआ क़त्ल
बगदाद में वरिष्ठ इराकी खुफिया अधिकारी निब्रास फायरमैन का हुआ क़त्ल
Share:

बगदाद: इराक के एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी की सोमवार को बगदाद के पूर्व में उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर सिन्हुआ मीडिया को बताया कि कार्यालय की पहचान निब्रास फरमान के रूप में हुई है, जिसकी सोमवार को बंदूकधारियों ने अल-बालादियात पड़ोस में उसके घर के सामने अपने खामोश हथियारों से गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

स्थानीय समाचार रिपोर्टों के अनुसार, कर्नल नेब्रास अबू अली खुफिया सेवा के निगरानी विभाग के सहायक निदेशक थे। “अज्ञात बंदूकधारियों ने सोमवार तड़के बगदाद के पूर्व अल बालादियात इलाके में अधिकारी पर गोलियां चला दीं। वह तुरंत मर गया, ”इराक की राज्य द्वारा संचालित राष्ट्रीय इराकी समाचार एजेंसी ने एक सुरक्षा स्रोत के हवाले से कहा। सुरक्षा अधिकारियों और कुछ नागरिक कार्यकर्ताओं की बार-बार हत्या इराकी सरकार और राजनीतिक दलों द्वारा देश में कुछ सशस्त्र समूहों के अनियंत्रित हथियारों को रोकने के लिए बार-बार किए जाने के बावजूद होती है। 

सूत्र ने कहा कि सुरक्षा बलों ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले मार्च में, इराकी राजधानी में एक और वरिष्ठ खुफिया अधिकारी की हत्या कर दी गई थी। बंदूकधारियों ने एक साइलेंसर से लैस पिस्तौल ले जाकर लेफ्टिनेंट कर्नल महमूद लैथ हुसैन की हत्या बगदाद के पश्चिमी पड़ोस मंसूर में की थी।

कोरोना के कम होने के साथ तेजी से बढ़ रहा ब्लैक फंगस का कहर, अब तक 28 हजार केस आए सामने

सावधान! गंगा के पानी में सार्स-सीओवी-2 के होने की सम्भावना

पहले बोले- राज्यों को वैक्सीन खरीदने की अनुमति दें, फिर समझ में आया- 'हमसे न हो पाएगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -