सेल्फी के लिए हमर लेकर जा रहे धोनी का फैन ने स्कूटी से किया पीछा
सेल्फी के लिए हमर लेकर जा रहे धोनी का फैन ने स्कूटी से किया पीछा
Share:

महेंद्र सिंह धोनी उर्फ़ माही भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान है. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने टी 20 विश्वकप जीता, 50 ओवर का वर्ल्ड-कप और चैंपियंस ट्राफी भी अपने नाम की. धोनी के अगुवाई में टीम नंबर 1 टेस्ट टीम भी बनी. माही जितने अच्छे खिलाडी हैं, उतने अच्छे इंसान भी हैं. यह बुधवार को फिर साबित हो गया. जब उन्होंने अपनी एक फैन की मांग पर उसके साथ एयरपोर्ट पर सेल्फी ली.

दरअसल, हुआ यूँ कि धोनी की एक फैन आराध्या हमेशा से उनके साथ फोटो लेना चाहती थी मगर कभी उसे मौक़ा नहीं मिला. बुधवार को जब धोनी रांची से मुम्बई फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे तभी आराध्या ने उन्हें हमर में देखा. धोनी खुद गाडी चला रहे थे. आराध्या ने अपनी स्कूटी से धोनी का पीछा किया. इस बीच धोनी एयरपोर्ट पहुच गए. आराध्या ने पीछे से धोनी को आवाज दी और कहा.. ’प्लीज एक सेल्फी.

बता दें कि आराध्या ने धोनी के सामने आकर फिर दुबारा कहा कि ‘सर एक सेल्फी ले लें’. धोनी ने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि लड़की को आने दे और फिर आराध्य के साथ सेल्फी ली. हालांकि इस बीच आराध्या की कई दोस्त दौड़ती हुई उसके पास पहुंची लेकिन तब तक धोनी एयरपोर्ट के अंदर जा चुके थे. फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही आराध्या धोनी के साथ सेल्फी लेने के बाद बहुत खुश होकर बोली धोनी सर बहुत अच्छे है.

Photos :इन तस्वीरों में हैं MS Dhoni के हर रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -