सेलेना गोमेज़ ने दिया बड़ा बयान, कहा- बीबर ने किया 'भावनात्मक दुर्व्यवहार'...
सेलेना गोमेज़ ने दिया बड़ा बयान, कहा- बीबर ने किया 'भावनात्मक दुर्व्यवहार'...
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सेलेना गोमेज को आज के समय में कौन नहीं जानता हैए वह हमेशा ही अपने कोई न कोई गानों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं हाल ही में गायिका सेलेना गोमेज ने इस बात का खुलासा किया कि पूर्व प्रेमी व मशहूर पॉप गायक जस्टिन बीबर को डेट करते वक्त उन्होंने 'भावनात्मक शोषण' का अनुभव किया.  वहीं जब उनसे इस बारें में बात कि गई तो गोमेज ने बीबर के साथ अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव और मार्च 2018 में उनके अलगाव के बारे में चर्चा कीं.

उन्होंने कहा, "मुझे इनसे ताकत मिली है." वह आगे कहती हैं, "एक पीड़ित मानसिकता में बने रहना बेहद खतरनाक है और बिना अपमानित हुए मैं यह महसूस करती हूं कि मैं निश्चित रूप से एक दुर्व्यवहार का शिकार थी." जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका मतलब 'भावनात्मक शोषण' से है, तो उन्होंने इसके जवाब में कहा, "हां." सेलेना ने साझा किया कि उनका गाना 'लूज यू टू लव मी' उनके अलगाव के दर्द के बारे में ही है. अपने इस गीत के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे इस पर बहुत गर्व है."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह आगे कहती हैं, "जब से मैंने इसे लिखा है तब से मेरे लिए इसका एक अलग अर्थ रहा है. मुझे लगता है कि मेरे साथ चीजें सम्मानपूर्वक खत्म नहीं हुईं और मैंने इसे मान भी लिया था, लेकिन मुझे पता है कि मुझे कुछ बातें कहनी थी जिन्हें शायद मैंने तब कहा होता.

'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' का टीजर हुआ रिलीज, विन डीजल का दिखा नया अंदाज

हॉलीवुड फिल्म 'Matrix 4' में नजर आ सकती है प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज के भाई को 25 साल की सजा, लगा बेटी संग दुष्कर्म करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -