सेक्स की ट्रिक ने पहुंचाया जेल....
सेक्स की ट्रिक ने पहुंचाया जेल....
Share:

वॉशिंगटन : हर व्यक्ति अपनी सेक्स लाइफ को पूरी तरह से एन्जॉय करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल करते है ऐसा ही एक कपल जोड़े ने किया. उसने अपने सेक्स के दौरान अपने हाथो में हथकड़ी लगाकर पहले भरपूर सेक्स का आनंद उठाया व जब उस दौरान उन लोगो से हथकड़ी की चाभी खो गई तो उन्होंने इसके लिए पुलिस की सहायता ली व पुलिस को फोन कर अपनी मदद के लिए बुलाया तो जब पुलिस उनकी मदद के लिए वहां पर पहुंची तो पुलिस को पता चला की यह तो पहले से ही एक फरार मुजरिम है जिसके विरुद्ध पूर्व से ही वारंट जारी किया जा चूका था.

इस दौरान पुलिस उसे वहां पर से उसकी सहायता करने के बजाय उसे उठाकर थाने ले गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला अमेरिका के अराकांस राज्य का है। यहां डस्टिन टेलर(21) नाम के युवक को सेक्सुअल फंतासी भारी पड़ गई। चाबी खोने की वजह से हथकड़ी से हाथ बंधे होने की सूरत में जब उसने पुलिस को बुलाया, तो पुलिस उसे उठाकर थाने ले गई.

जहां उसे 1500 डॉलर के मुचलके पर जमानत दी गई। इस पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि टेलर पर पूर्व में आपराधिक मामले को लेकर वारंट जारी हो चूका था. टेलर को हम कई दिनों से तलाश रहे थे तथा वह बहुत समय से पुलिस के हत्थे चढ़ नही रहा था. व टेलर हमे ऐसे समय में मिला है जिसका कोई जवाब नही तो हमने भी उसे छोड़ा नही तुरंत ही पकड़ लिया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -