जब क्रिकेटर पहुंचे किचन में तो हुआ कुछ यूं
जब क्रिकेटर पहुंचे किचन में तो हुआ कुछ यूं
Share:

कई बार क्रिकेट स्टार्स अचानक जाने अनजाने कुछ ऐसी हरकते कर बैठते हैं, जिन्हे जानकार अक्सर हसी आन पढ़ती है. पटक देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ टीवी के एक कुकिंग शो के दौरान, जब पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने चाय बनाई. अब चाय बनाना कोई हैरत अंगेज़ बात तो है नहीं, लेकिन यह चाय उन्होंने अपनी पत्नी के लिए नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर के लिए बनाई.

दरअसल, सेहवाग ने एपिक चैनल पर ब्रॉडकास्ट होने वाले कुकिंग शो 'त्यौहार की थाली' में शिरकत की. इस शो को टीवी की फेमस एक्ट्रेस साक्षी तंवर होस्ट करती है, आगे उन्होंने कहा कि, "मेरे शो पर वीरेंद्र सहवाग का आना अच्छा रहा. उन्होंने आकर ढेर सारी यादों को साझा किया." साक्षी ने इस एक्सपीरियंस को सबसे बेहतर बताया. आगे सेहवाग के बारे में अपनी बात को जारी रखते हुए साक्षी ने कहा कि, "जब वह किसी टूर्नामेंट के लिए जाते थे तो उनकी मां उनके लिए 'गोंद के लड्डू' पैक किया करती थीं और इसका आकार क्रिकेट की गेंद जितना बड़ा होता था. चूंकि, वह मैच के दौरान ज्यादा नहीं खाते थे इसलिए वह एक लड्डू और एक लीटर दूध के साथ पेट भरते थे."

अपने कुकिंग शो में सेहवाग की कंपनी पाकर अभिनेत्री ने कहा कि, सेहवाग को शायद खाना पकाने में काफी ज्यादा रूचि है. साक्षी ने सेहवाग के लिए गाजर और मूली को कीसकर उनकी मदद की. तो वहीं सेहवाग ने उनके लिए चाय बना कर खुश किया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

जब सहवाग ने बनाई साक्षी के लिए चाय

विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

सहवाग को खेलते देख बनी क्रिकेटर, अब हुआ टीम इंडिया में सलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -