टूटी हुई पटरी के कारण हुआ सीमांचल एक्सप्रेस हादसा? चश्मदीदों ने बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट
टूटी हुई पटरी के कारण हुआ सीमांचल एक्सप्रेस हादसा? चश्मदीदों ने बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट
Share:

आज सुबह ही बिहार में हाजीपुर के पास एक बड़ा रेल हादसा हो गया है. सूत्रों की माने तो हाजीपुर के पास सहदेई बुजुर्ग रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस के करीब 9 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. इस हादसे में अब तक 6 लोगों ने अपनी जान गवां दी है और साथ एक दर्जन से ज्यादा लोग हादसे में घायल हो गए हैं. हादसे में हाजीपुर और बरौनी से तुरंत डॉक्टरों की टीम घटनास्थल पर पहुंची और लोगों का इलाज करना शुरू कर दिया.

इसके साथ ही राहत ट्रेन भी मौके पर पहुंच चुकी है. सीमांचल एक्सप्रेस बिहार के जोगबनी से दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन आ रही थी. इस हादसे के चश्मदीद रेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. चश्मदीदों की माने तो प्रशासन देरी से घटनास्थल पर पहुंचा. एक चश्मदीद ने हादसे के बारे में कहा कि लोग नींद में थे उसी दौरान एक के बाद एक 9 बोगियां पटरी से उतर गईं.

कहा जा रहा है कि हादसे के बाद मरने वालों की संख्या और ज्यादा बढ़ सकती है. चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने कई लोगों को बुरी अवस्था में ट्रेन के अंदर से बाहर निकालते हुए देखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये हादसा सहदेई बुजुर्ग स्टेशन पर हुआ है. हादसा कारण 3.30 बजे के करीब हुआ था. अब भी सैकड़ों की संख्या में लोगों के हताहत होने की आशंका है.

बिहार में बड़ा रेल हादसा, सीमांचल एक्सप्रेस के 9 डिब्बे पटरी से उतरे, 6 की मौत कई घायल

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक आशा पटेल ने दिया इस्तीफा

सीबीआई को मिला नया डायरेक्टर, ऋषि कुमार शुक्‍ला दो साल तक संभालेंगे पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -