सलमान और अनिल कपूर के घर पहुंचा कोरोनावायरस, रिपोर्ट पॉजिटिव
सलमान और अनिल कपूर के घर पहुंचा कोरोनावायरस, रिपोर्ट पॉजिटिव
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है और एक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है। बीते दिन करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई, जिससे फैंस निराश हो गए। अब इन सभी के बीच खबर आई है कि कोरोना वायरस ने अनिल कपूर और सलमान खान के घर में भी दखल दे दिया है।

हाल ही में सामने आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों कलाकारों की भाभियों को कोरोना वायरस महामारी हो गई है और इस समय दोनों क्वारंटीन में हैं। बताया जा रहा है सीमा खान और महीप कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। ऐसा होने के बाद ये दोनों क्वारंटीन में हैं। आप जानते ही होंगे ये दोनों हसीनाएं भी करीना कपूर खान की पक्की दोस्त हैं और इंडस्ट्री में पार्टियां करने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन दोनों को भी कोरोना वायरस महामारी ने किसी पार्टी के दौरान ही शिकार बनाया है। एक रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि इन दोनों को हल्का बुखार है और जैसे ही इन्होंने यह महसूस किया कि इनकी तबीयत ठीक नहीं है, वैसे ही दोनों ने कोरोना टेस्ट करा लिया, जो पॉजिटिव आया। वहीं उसके बाद से ही ये अलग रह रही हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अब तक कई सेलेब भी इस बीमारी की भेंट चढ़ चुके हैं। इसी के चलते इंडस्ट्री से जुड़े लोग काफी डरे हुए हैं। करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर जिस तेजी से कोरोना की चपेट में आए हैं, उसके बाद हर कोई सतर्क हो गया है।

तापसी ने शेयर किया अपनी नई मूवी का टीजर

करीना कपूर के साथ ये अदाकारा भी हुई कोरोना से संक्रमित

इंडिया की ऐतिहासिक जीत को दिखाता है '83' का नया गाना बिगड़ने दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -