सपने में इन 3 चीजों का दिखना है बेहद अशुभ, इस बात का है संकेत
सपने में इन 3 चीजों का दिखना है बेहद अशुभ, इस बात का है संकेत
Share:

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, कुछ चीजों का सपने में नजर आना शुभ होता है तो कुछ चीजों का दिखना अशुभ भी होता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में यह चीजें नजर आ रही हैं तो यह भविष्य में आने वाली समस्याओं का संकेत हो सकता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में कैंची नजर आना अच्छा नहीं माना जाता है। कैंची नजर आना किसी संकट का संकेत हो सकता है।

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में कैंची का दिखना परिवार में कलह होने का सूचक होता है। लड़ाई-झगड़ा कभी भी बन सकता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, यदि सपने में आप अपने बालों को टूटता हुआ देख रहे हैं तो यह भी अच्छा संकेत नहीं होता है। स्वप्न शास्त्र की माने तो यदि किसी को यह सपना दिखा है तो आने वाले वक़्त में कुछ अशुभ घटना होने का संकेत हो सकता है।

इसके साथ ही सपने में बाल टूटते हुए देखने का संबंध धन हानि से भी जुड़ा हुआ है। आपको पैसों की हानि हो सकती है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में रोते हुए बच्चे को देखना भी अच्छा नहीं माना जाता है। ऐसा सपना आपके लिए समस्या बन सकता है। दरअसल, सपने में रोते हुए बच्चे को देखना धन नुकसान होने का संकेत हो सकता है। आर्थिक समस्याएं घेर सकती हैं। 

मां दुर्गा के नाम पर रखें अपने लाड़ली का नाम

कभी जेब में नहीं टिकता है ऐसा धन

शाम के समय भूलकर भी न करें ये गलती, घर से चली जाएगी खुशहाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -