शाम के समय भूलकर भी न करें ये गलती, घर से चली जाएगी खुशहाली
शाम के समय भूलकर भी न करें ये गलती, घर से चली जाएगी खुशहाली
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, शाम के समय झाड़ू से जुड़ी एक गलती आपको नुकसान दे सकती है। 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, शाम के वक़्त झाड़ू से जुड़ी इस गलती की वजह से मां लक्ष्मी आपसे नाराज हो जाएंगी। मां लक्ष्मी के नाराज होने के पश्चात् आदमी के उल्टे दिन शुरू हो जाते हैं। घर की खुशहाली समाप्त हो जाती है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, कुछ लोग अपने घरों में शाम के वक़्त कूड़ा साफ करने के लिए झाड़ू लगाते हैं। वास्तु के मुताबिक, ऐसी गलती कभी नहीं करनी चाहिए। सूर्यास्त के पश्चात् घर में झाड़ू नहीं लगानी चाहिए। 

किसी कारण यदि झाड़ू लगानी पड़ी तो उससे जमा कूड़ा डस्टबिन में रखें तथा अगले दिन सुबह ही घर से बाहर फेंके। सूर्यास्त के पश्चात् घर में झाड़ू लगाने से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं तथा उस घर में वास करती हैं। ऐसे घरों में रहने वाले लोगों को धन से सबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सुख-शांति समाप्त होने लगती है। इसलिए हमेशा सुबह के वक़्त घर में झाड़ू और साफ-सफाई का काम करना चाहिए। यह वक़्त एकदम ठीक होता है।

घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए अपनाएं ये वास्तु टिप्स

महा अष्टमी पर बन रहे है 2 शुभ योग, इन लोगों के लिए है शुभ

13 अप्रैल से शुरू होने वाले है इन राशि के जातकों के अच्छे दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -