सेक्शन 375 : फैंस को भा गई अक्षय-ऋचा की एक्टिंग, पहले दिन की चौंकाने वाली कमाई

सेक्शन 375 : फैंस को भा गई अक्षय-ऋचा की एक्टिंग, पहले दिन की चौंकाने वाली कमाई

शुक्रर को बॉक्स ऑफिस पर दो फ़िल्में ड्रीम गर्ल और 'सेक्शन 375' रिलीज हुई है. ड्रीम गर्ल नए पहले दिन 9 करोड़ रु से अधिक कमाए हैं और अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की फिल्म 'सेक्शन 375' में आईपीसी की धारा 375 के इस्तेमाल के दो अलग-अलग नजरिये आपको देखने को मिलेंगे. आखिरी तक आपको सस्पेंस के साथ यह फिल्म बांधे रखेंगी. यह फिल्म ख़ास तौर पर युवाओं को काफी पसंद आ रही है. 

फिल्म के कलेक्शन की बात की जाए तो बिजनेस वर्ल्ड वेबसाइट के अनुमान के मुताबिक इस फिल्म द्वारा पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया गया है और यह फिल्म एक वास्तविक रेप के मामले से अधिक प्रभावित है. यह हालिया रिलीज मूवी भारतीय दंड संहिता की धारा 375 पर केंद्रित है जो कि बलात्कार से संबंधित है. 

इस फिल्म के निर्देशक अजय बहल द्वारा रेप जैसे सेंसिटिव मामले को बेहद सधे हुए तरीके से उठाया गया है. खास बात यह है कि हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय खन्ना पूरी तरह से फिल्म में छाए हुए हैं और बेहतरीन तरीके से अपना किरदार उन्होंने निभाया हैं. बता दें कि हर सीन में अक्षय खन्ना आपको बेहतरीन अंदाज में देखने को मिलेंगे. साथ ही एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और वह भी अक्षय के सामने कहीं भी कमजोर नहीं नजर आ रही हैं और सपॉर्टिंग कास्ट में राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा भी अच्छे नजर आई हैं. भूषण कुमार, किशन कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. 

35 साल के हुए सिंगर-एक्टर आयुष्मान, पत्नी ने इस खास अंदाज में किया विश

जन्मदिन पर 'ड्रीम गर्ल' का फैंस को तोहफा, पहले ही दिन की धाकड़ कमाई

वाइट के बाद ब्लैक ड्रेस से छा गईं सुष्मिता, नैनों से चलाए कातिल बाण

खुद को काबू में नहीं कर सके करीना के फैंस, एक्ट्रेस ने कराया बेहद सेक्सी फोटोशूट