आस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल नाइल की जगह बोलैंड को किया शामिल
आस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल नाइल की जगह बोलैंड को किया शामिल
Share:

मेलबर्न: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के नाथन कोल्टर नील के चोटिल हो जाने के बाद उनकी जगह पर आस्ट्रेलियाई टीम में तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को शामिल किया गया है. जो कि वेस्टइंडीज के विरुद्ध होने वाले ऑस्ट्रेलिया के बॉक्सिंग डे से प्रारंभ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किये गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बाबत क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने अपनी और से जारी एक विज्ञप्ति में दोहराया है कि ” नेथन नील को बीग बैश लीग (बीबीएल) में पर्थ स्कॉचर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच हुए मैच में चोटिल हो जाने के कारण ही आस्ट्रेलियाई टीम में विक्टोरिया के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को सम्मिलित किया गया है.”

गौरतलब है कि सीए के फिजियो डेविड बिकले ने अपने बयान में दोहराया है कि “स्कॉचर्स की मेडिकल टीम ने इस बात की महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा है कि नाथन कोल्टर नील को मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय उनके कंधे में चोट लग गई थी.” अभी यह पता नही चल पाया है. 

अभी नाथन कोल्टर नील कि चोट कितनी गहरी है तथा उन्हें इस चोट से उबरने में कितना समय लगेगा. इस बारे में आगे कि जानकारी तभी मिल पाएगी जब उनकी स्कैन रिपोर्ट आ जाएगी. हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि नाथन कोल्टर नील को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम में सम्मिलित नहीं किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -