कार की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत
कार की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौत
Share:

रायकोट: लुधियाना जिले के रायकोट क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, वही एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार एक स्कूटी सवार को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी और वही सड़क पर गिरने के बाद मौके पर ही बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. इस मामले पर पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कस्टडी में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मृतक की पहचान लुधियाना जिले के गांव साहिबाजपुरा के 65 वर्षीय सुरजीत सिंह पुत्र मल सिंह के रूप में हुई है. वही जानकारी के मुताबिक  बुधवार को वह किसी काम से रायकोट आया था. और बीच रास्ते में ही हादसा हो गया. हादसे के वक्त वह वापस गांव की तरफ लौट रहा था. लुधियाना-बठिंडा राजमार्ग पर स्थित गांव ददाहुर में पेट्रोल पंप के करीब उसकी स्कूटी को पीछे चल रही कार ने टक्कर मार दी. टक्कर से स्कूटी चालक सुरजीत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि सुनाम जा रहा कार चालक विजय कुमार पुत्र मंगत राम वासी जांगपुर बुरी तरह जख्मी हो गया था. इसके अतिरिक्त दोनाें वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए थे.

हादसे की सूचना मिलते ही चौकी जलालदीवाल के इंचार्ज सुरेंद्र सिंह पुलिस पार्टी सहित घटनास्थल पर पहुंचे और पुरे मामले का निरिक्षण किया. मृतक सुरजीत सिंह की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल गुरुसर सुधार भेज दिया गया है. हादसाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

दिल्ली में बड़ा हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

निर्भया कांड: मां-बाप ने कोर्ट में लगाई गुहार, पटियाला हाउस कोर्ट का खटखटाया दरवाज़ा

गंगा नदी में बढ़ा प्रदुषण, स्नान करने पर हो रही है खुजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -