100 साल में पहली बार साइंस कांग्रेस का कार्यक्रम स्थगित
100 साल में पहली बार साइंस कांग्रेस का कार्यक्रम स्थगित
Share:

हैदराबाद। इंडियन साइंस कांग्रेस के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। ऐसा करीब 100 वर्ष के इतिहास में पहली बार हुआ है जब इसके कार्यक्रम को नहीं किया गया। यहां पर उस्मानिया विश्वविद्यालय द्वारा साइंस कांग्रेस का 105 वां कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। मगर जब यह आशंका जताई गई कि कुछ विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर सकते हैं। ये लोग दलित और अल्पसंख्यक के मामले में विरोध कर सकते हैं।

साथ ही तेलंगाना राज्य में सरकारी भर्तियां आयोजित न करने का विरोध जताया जा सकता है तो इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। सुरक्षा अधिकारियों से विश्वविद्यालय प्रबंधन ने चर्चा की। साथ ही इंडियन साइंस कांग्रेस एसोसिएशन के महाप्रबंधन डाॅ.अच्युत सामंत से भी चर्चा की गई।

गौरतलब है कि उस्मानिया विश्वविद्यालय के एक विद्यार्थी ने 3 दिसंबर को कथिततौर पर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद कैंपस में प्रदर्शन किया गया। जिसके पीछे नौकरी ने मिलना कारण बताया गया है। माना जा रहा है कि पीएम के सामने इस छात्र को लेकर भी विरोध जताया जा सकता है। बताया जा रहा है कि वह परीक्षा कार्यक्रम से डरा हुआ है।इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले थे। मगर अब विरोध प्रदर्शन के कारण और सुरक्षा कारणों के चलते कार्यक्रम फिलहाल स्थगित हो गया है। 

ब्रिटेन के मंत्री ग्रीन ने दिया इस्तीफा

चुनाव में मोदी की मेहनत का शाह ने किया खुलासा

संसद में की जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी की मांग

बिटक्वाॅइन लोगों के लिए धन कमाने का बना माध्यम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -