नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदो ने किया गैंगरेप

Feb 25 2016 07:46 PM
नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदो ने किया गैंगरेप

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बालात्कार की घिनौनी घटना सामने आई है. जिससे घटना से क्षेत्र के लोगो में काफी रोष दिखाई दे रहा है, छात्रा के साथ यह वारदात स्कुल जाने के दौरान हुई. 

सूत्रों के अनुसार सीमा बदला हुआ नाम अपने घर पीडी नगर कॉलोनी से स्कुल जाने के लिए निकली थी इसी दौरान रास्ते में युवक ने उसे रोका और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बाइक से उसे घुमाता रह इस दौरान युवक ने उसे कुछ खाने के लिए कहा और वह उसे एक स्थानीय होटल के कमरे में ले गया जहाँ पहले से चार युवक मौजूद थे,

जिन्होंने लड़की और युवक के कमरे में अन्दर आते ही गेट लगा लिया जिसके बाद पांचो युवको ने छात्र के साथ एक के बाद एक बलात्कार किया, इस दौरान छात्रा ने विरोध करने की कोशिश की लेकिन लड़की की बात नहीं सुनी गयी इस वारदात के बाद लड़की ने किसी तरह पांचो युवको से अपना पीछा छुड़ाया.

लड़की जब अपने घर पहुंची तो उसके परिजन उसकी हालत देखकर परेशान हो गए उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई परिजनों की पूछे जाने के बाद लड़की ने जब इस घटना सच बताया तो वह सकते में आ गए, 

जिससे के बाद लड़की के माता-पिता उसे लेकर पुलिस थाने गए और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए लड़की की रिपोर्ट दर्ज की और उसका मेडिकल करवाकर लड़की को उसके माता-पिता को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उन्होंने होटल के स्टॉफ से भी पूछताछ की है, लेकिन अभी तक पांचो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.