रेप, हत्या के मामले में 8 साल बाद आया फैसला, दोनों आरोपी बरी
रेप, हत्या के मामले में 8 साल बाद आया फैसला, दोनों आरोपी बरी
Share:

पणजी : यहां की एक स्थानीय अदालत ने उन दो लोगों कोे बरी करने का आदेश दिया है, जिन पर एक ब्रिटिश युवती का रेप तथा हत्या करने का आरोप था। कोर्ट ने यह कहा है कि इनके खिलाफ किसी तरह के सबूत पेश नहीं हो सके है, इसलिये इन्हें बाइज्जत बरी करने का हुक्म दिया जाता है।

करीब आठ साल पहले हुये रेप, हत्या के मामले की सुनवाई करते हुये शुक्रवार को अदालत ने यह फैसला सुनाया है। बताया गया है कि गोवा में ब्रिटिश युवती स्कारलेट एडन के साथ रेप किया गया था और इसके बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर लाश फेंक दी थी।

मामले में गोवा पुलिस ने जांच करते हुये सैमसन डिसूजा और प्लैंसिडो कार्वल्हो को आरोपी बनाया था। जिस वक्त रेप और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया, उस वक्त ब्रिटिश युवती अपने परिवार के साथ गोवा में रहकर घूमने के लिये गई थी। मामला जब मीडिया में उछला तो जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपा गया था।

इधर कोर्ट के फैसले पर स्कारलेट के परिजनों ने आपत्ति दर्ज कराई है और कहा है कि वे फैसले से आश्चर्य में है। स्कारलेट की माॅं फियोना ने बताया कि वे मामले को आगे की कोर्ट में ले जायेगी, क्यांेकि उसे अपनी बेटी के लिये न्याय चाहिये।

मदरसा संचालक के बेटे ने 14 साल की बच्ची...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -