Share:
स्कारलेट जोहानसन और मैथ्यू मैककोनाघी की 'सिंग 2'  के ट्रेलर को लेकर कही ये बात
स्कारलेट जोहानसन और मैथ्यू मैककोनाघी की 'सिंग 2' के ट्रेलर को लेकर कही ये बात

अपने प्रशंसकों और दर्शकों को एक मधुर यात्रा के लिए तैयार करते हुए, निर्माताओं ने अपने स्टार-स्टडेड एनिमेटेड सीक्वल - 'सिंग 2' की रिलीज़ को अभी-अभी छोड़ दिया है। यह फिल्म हिप-शेकिंग म्यूजिक कॉमेडी सिंग की दूसरी किस्त है जिसमें मैथ्यू मैककोनाघी, रीज़ विदरस्पून, स्कारलेट जोहानसन, टैरॉन एगर्टन, निक क्रोल और टोरी केली अपनी भूमिकाओं को फिर से देखेंगे। ग्लैमरस रेडशोर सिटी में क्रिस्टल टॉवर थिएटर में एक नए शो की शुरुआत करने के उद्देश्य से बस्टर के साथ ट्रेलर ने सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि, इसे हासिल करने के लिए, वह जिमी क्रिस्टल को बोनो द्वारा उपस्थिति और प्रदर्शन का वादा करता है। समस्या तब पैदा होती है जब उसे पता चलता है कि बोनो लंबे समय से सेवानिवृत्त हो चुका है। यह एनिमेटेड संगीतमय कॉमेडी फिल्म अब-पृथक मिट्टी को खोजने और उसे मंच पर लौटने के लिए मनाने की खोज पर निकलती है।

ट्रेलर के अनुसार फिल्म दर्जनों क्लासिक रॉक और पॉप हिट गानों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सिग्नेचर ह्यूमर और दिल को फिल्म के निश्चित फील-गुड सिनेमैटिक वर्जन में उद्धृत करने योग्य पंचलाइन के साथ जोड़ते हैं। प्रशंसकों को उनकी सीटों के बिल्कुल किनारे पर छोड़ दिया जाता है क्योंकि ट्रेलर उन्हें संगीतमय एनिमेटेड कॉमेडी की एक श्रृंखला के लिए तैयार करता है जो उनके दिमाग को उड़ा देने वाली है।

सिंग फ्रैंचाइज़ी के नवागंतुकों में बोनो हैं, जो गर्जन वाले रॉक लीजेंड और शेर क्ले कॉलोवे की भूमिका निभाते हैं, एक वैरागी जिसे मैककोनाघी-आवाज वाले कोआला बस्टर मून अपने दोस्तों के साथ सेवानिवृत्ति से बाहर लाने का प्रयास करते हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन गर्थ जेनिंग्स ने किया है।

मणिपुर पहुंची ट्रेन तो लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया स्वागत, आज़ादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट में 1500 करोड़ का घोटाला, 42 ठिकानों पर CBI के छापे

केरल के बाद अब मंगलुरु से सामने आया कुत्ते की हत्या का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -