सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व CBI चीफ रंजीत सिन्हा के खिलाफ दिए जाँच के आदेश
सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व CBI चीफ रंजीत सिन्हा के खिलाफ दिए जाँच के आदेश
Share:

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि कोयला घोटाले मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व सीबीआई चीफ रंजीत सिन्हा के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. सुप्रीम कोर्ट जस्टिस एमबी लोकुर की अगुआई वाली बेंच ने निर्देश देते हुए सीबीआई डायरेक्टर को अपनी मदद के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) बनानें को कहा है, जिसमे कोयला घोटाले को लेकर पूर्व सीबीआई चीफ रंजीत सिन्हा के खिलाफ जाँच करने के निर्देश दिए है. 

पूर्व सीबीआई चीफ रंजीत सिन्हा के ऊपर कोयला घोटाले की जांच को प्रभावित करने की कोशिश के साथ इससे जुड़े होने के आरोप है. जिसमे सीबीआई के पूर्व स्पेशल डायरेक्टर एमएल शर्मा की रिपोर्ट में सिन्हा को आरोपी बताया गया था.

इसमें सीबीआई के पूर्व स्पेशल डायरेक्टर एमएल शर्मा की रिपोर्ट में सिन्हा को आरोपी बनाया गया था, वही कोयला घोटाले में शामिल लोगो के साथ सांठगांठ का भी आरोप है. इस मामले में कुछ अहम सबूत भी सामने आये है, जिसके आधार पर उनके खिलाफ जाँच के आदेश दिए गए है. सिन्हा पर आरोप है कि कोयला घोटाले के कुछ आरोपियों के साथ मिली-भगत कर सिन्हा ने उन्हें बचाने की कोशिश की थी. वही इस मामले में अन्य लोगो के खिलाफ भी जाँच की जा रही है.

सपा -कांग्रेस में गठबंधन की अंतिम कोशिश जारी

कार्यकर्ताओं के सम्मान की अनदेखी होने पर नहीं होगा गठबंधन

JBCCI की दो दिवसीय बैठक आज से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -