'सिंपलीक्लिक' कार्ड देगा आपको ऑनलाइन शॉपिंग में मुनाफा

भारत में ऑनलाइन खरीददारी का क्रेज आसमान को छू रहा है और इसी को देखते हुए ही SBI कार्ड के द्वारा एक विशेष क्रेडिट कार्ड की पेशक़दह की गई है. बताया जा रहा है कि ऑनलाइन खरीददारी को ध्यान में रखते हुए SBI ने अमेजन इंडिया, बुक माय शो, क्लियर ट्रिप के साथ ही 7 भागीदारों के साथ मिलकर स्पेशल क्रेडिट कार्ड "सिंपलीक्लिक" की पेशकश की है. यह भी सामने आया है कि इस कार्ड के द्वारा आपको सामान्य कार्ड से मिलने वाले इनाम से 5 गुना ज्यादा इनाम मिल सकेगा. इसके साथ ही यह भी बता दे कि इन 7 ऑनलाइन भागीदारों में ओला, लेंसकार्ट, फूड पांडा और फैब फर्निश भी शामिल है.

इसके साथ ही यह कहा गया है कि इन भागीदारों के मंच पर करने पर 10 गुना अधिक इनामी अंक मिल सकेंगे. इसलिए ग्राहकों को 15 गुना इनामी अंक प्राप्त होंगे. SBI कार्ड का यह मानना है कि ई-कॉमर्स के क्षेत्र में बहुत ही तेजी से लोगों का जुड़ना बढ़ता जा रहा है और इस कारण हम भी इस फील्ड में आ रहे है.

यह भी बताया जा रहा है कि यदि इस कार्ड के जरिये ऑनलाइन दो लाख रुपए का सालाना खर्च किया जाता है तो ऐसे ग्राहकों को 4,000 रुपए का उपहार वाउचर भी दिया जाना है. बताया जा रहा है कि कार्ड के लिए ग्राहक को 499 रुपए का एकमुश्त शुल्क देना होगा लेकिन इस के बदले में उन्हें अमेजन की तरफ से ई-गिफ्ट के लिए 500 रुपए का स्वागत वाउचर भी दिया जायेगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -