मकान खरीदारों के लिए बड़ी खबर, एसबीआई ने होम लोन की ब्याज दर में की कटौती
मकान खरीदारों के लिए बड़ी खबर, एसबीआई ने होम लोन की ब्याज दर में की कटौती
Share:

एक विज्ञप्ति में, भारतीय स्टेट बैंक ने आठ मेट्रो शहरों में 50 मिलियन रुपये तक के उधारकर्ताओं के लिए अपने होम लोन की दरों पर 30 आधार अंकों तक की छूट की घोषणा की है। राज्य के स्वामित्व वाला ऋणदाता महिला उधारकर्ताओं और डिजिटल ऋण अनुप्रयोगों के लिए 5 बीपीएस की रियायत भी देगा। ग्राहक इस अतिरिक्त डिजिटल ऋण रियायत के लिए बैंक के मोबाइल एप्लिकेशन 'YONO', 'homeloans.sbi' वेबसाइट, या 'sbiloansin59minutes.com' वेबसाइट के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि एसबीआई ने प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ कर दिया है, और 5 बीपीएस तक की छूट भी प्रदान करेगा। "हम मार्च 2021 तक भावी होम लोन ग्राहकों के लिए अपनी रियायतें सुधारने की कृपा कर रहे हैं। होम लोन पर एसबीआई के सबसे कम ब्याज के साथ... (हम) होम बायर्स और रियल एस्टेट सेक्टर को समर्थन देना जारी रखेंगे।

इसके अलावा, हमारे योग्य मौजूदा होम लोन उधारकर्ता भी कुछ ही क्लिक में YONO ऐप के माध्यम से पेपरलेस प्री-अप्रूव्ड टॉप-अप होम लोन का लाभ उठा सकते हैं, ”सीएस सेटी, प्रबंध निदेशक और खुदरा और डिजिटल बैंकिंग के प्रमुख ने कहा। ऋण की दरें उधारकर्ताओं की ऋण पात्रता, ऋण राशि और संपत्ति के स्थान से जुड़ी होती हैं, और 3 मिलियन रुपये तक के ऋण के लिए 6.80% से शुरू होती हैं, और इसके बाद के ऋण के लिए 6.95% होगा। एसबीआई के शेयर शुक्रवार को एनएसई पर 286% प्रति शेयर पर 0.6% कम हो गए।

बढ़ती बॉन्ड के साथ सोने की कीमत में आया बदलाव

इतिहास में पहली बार बिटकॉइन ने पार किया 20,000 डॉलर का स्तर

15 जनवरी से मर्सिडीज-बेंज इंडिया करेगी कीमतों में 5 प्रतिशत की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -