'जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ..', महाकाल के दर्शन से पहले राहुल गांधी का विवादित बयान
'जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ..', महाकाल के दर्शन से पहले राहुल गांधी का विवादित बयान
Share:

शाजापुर: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा चल रही है। आज मंगलवार को कांग्रेस सांसद की यात्रा का शाजापुर पहुंची, इस दौरान उनके साथ राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी उपस्थित रहे। शाजापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल पर लगे रहो, जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ।

इस दौरान न्याय यात्रा में भाजपा के कुछ कार्यकर्ता पार्टी का ध्वज लेकर मौके पर जा पहुंचे और राहुल गांधी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए। जिसे सुनकर राहुल गांधी खुद गाड़ी से उतरे और भाजपा कार्यकर्ताओं के नजदीक पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम का भी उद्घोष किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के हाथ में आलू दिए और कहा कि इससे सोना बनाकर दिखाओ। राज्य के शाजापुर में राहुल की यात्रा का मंगलवार को चौथा दिन है। 

यात्रा ब्यावरा से शुरू होकर पचोर, सारंगपुर होकर शाजापुर में दाखिल हुई। इस दौरान राहुल गांधी ने शाजापुर में रोड शो भी किया। इसके बाद वे मक्सी जाएंगे। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि राहुल दोपहर लगभग दो बजे महाकाल के दर्शन को पहुंचेंगे और वहां पर एक रोड शो कर नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। उज्जैन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का रोड शो महाकाल चौराहा से गुदरी, पटनी बाजार, गोपाल मंदिर, सराफा, सतीगेट, कंठाल, नई सड़क, दौलतगंज, मालीपुरा होते हुए देवास गेट चौराहा पहुंचेगा। यहां राहुल भाषण देंगे। लेकिन, महाकाल के दर्शन से पहले राहुल गांधी का ये राम विरोधी बयान विवादों को जन्म देने लगा है । 

'तमिलनाडु कभी जय श्री राम और भारत माता को स्वीकार नहीं करेगा..', DMK सांसद के बिगड़े बोल

TMC नेता महुआ मोइत्रा को ED का समन, FEMA संबंधित मामले में होगी पूछताछ

हिंसा प्रभावित मणिपुर में विरोध मार्च, AFSPA लागू करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -