आसाराम के राज़दार होने की मिल रही सज़ा, धमकियों से डरा हुआ है गवाह
आसाराम के राज़दार होने की मिल रही सज़ा, धमकियों से डरा हुआ है गवाह
Share:

इंदौर : किशोरी से यौन दुराचरण के मामले के दोषी संत और प्रवचनकार कहे जाने वाले आसाराम इन दिनों जेल में हैं और उन पर इस मामले से जुड़े गवाहों की हत्याओं की साजिशें रचने का आरोप भी है लेकिन अब आसाराम के यौन दुराचरण और कारोबार के खुलासे हो रहे हैं तो इसमें आश्चर्यजनक तथ्य सामने आ रहे हैं। इस दौरान यह बता सामने आई है कि इस मामले में गवाहों की मौत से दूसरे गवाहों पर भी असर पड़ रहा है। ऐसे ही एक गवाह सतीश वाधवानी को अपनी जान की चिंता है। उन्हें डर है कि कहीं आसाराम के गुर्गे उनके परिवार को नुकसान न पहुंचाऐं। 

मिली जानकारी के अनुसार अब सतीश ने डीआईजी से सुरक्षा की मांग की है। आसाराम के मामले में मुख्य गवाह बने सतीश को नारायण सांई और आसाराम के कई राज़ पता है। उसका कहना है कि उसने 23 वर्ष पूर्व आसाराम से दीक्षा ली थी। दीक्षा लेने के पश्चात उसने अहमदाबाद के आश्रम में सेवा दी। वई नारायण सांई के साथ लंबे समय तक रहा। जब उसकी श्रद्धा आसाराम से हटी तो उसने अपने आसपास आडंबर को कारोबार में बदलते देखा।

उसने जोधपुर मामले में कई राज़ खोले और आसाराम और नारायण सांई के हवाला कारोबार पर चर्चा की। उसने बताया कि आश्रम के सेवक नारायण सांई और आसाराम के पास रात में लड़कियां लेकर जाते थे। सुबह होने से पूर्व इन लड़कियों को आश्रम से बाहर पहुंचा दिया जाता था। नारायण सांई ने तो 500 से भी अधिक लड़कियों और महिलाओं से संबंध बनाए थे। जब उसने राज़ खोले तो उसे जान से मारने की धमकी मिलने लगी। अब वह डरा हुआ है उसने सूरत पुलिस को बयान दिए थे जिसे लेकर उसे धमकियां मिली। इस मामले में उसने पानीपत पुलिस को अवगत करवाया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -