मल्टी टैलेंटेड है सतीश शाह, किसी भी रोल में हो जाते है एकदम फिट
मल्टी टैलेंटेड है सतीश शाह, किसी भी रोल में हो जाते है एकदम फिट
Share:

वर्सटाइल अभिनेता सतीश शाह (Satish Shah) हो गए हैं 67 वर्ष के हो चुके है। या बात तो सभी जानते है कि उनका नाम आते ही याद आ जाते हैं उनके कॉमिक रोल्स, जो उन्होंने फिल्मों और टेलेविजन में निभाए हैं। टीवी सीरियल ये जो है ज़िंदगी, फिल्मी चक्कर से लेकर साराभाई वर्सेस साराभाई (Sarabhai Vs Sarabhai) तक उनका सफ़र मज़ेदार देखने के लिए मिला। जाने भी दो यारों में मरे हुए कमिश्नर डीमेलो का जो रोल उन्होंने अदा किए, वो याद कर अब भी हंसी आ ही जाती थी। सतीश शाह अब भी मूवीज और सीरियल्स में ऐक्टिव हैं, साराभाई वर्सेस साराभाई की वेब सीरिज़ भी ख़ूब पसंद भी की जाने लगी है।

बता दें कि आज ही के दिन यानि 25 जून 1951 को मुंबई में जन्मे सतीश का पूरा का नाम सतीश रवीलाल शाह है। 1978 में मूवी अजीब दास्तां से फिल्मी सफ़र की शुरुआत करने वाले सतीश शाह ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, जाने भी दो यारों जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में एक्टिंग कर चुके है,  उनकी कॉमिक टाइमिंग के लोग तब भी कायल थे और आज भी हैं।

इतना नहीं उन्होंने हमेशा ही अपनी एक्टिंग के अपने फैंस का दिल जीता है,  सतीश शाह आज भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है, और तो और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह कुछ न कुछ नया करते हुए दिखाई देते है। 

पत्नी को लेकर बोले रणबीर कपूर- "आलिया मेरी दाल-चावल है..."

OMG: शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च से पहले रणबीर कपूर का हुआ एक्सीडेंट!

सलमान नहीं बल्कि इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स की दीवानी है कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -