पत्नी को लेकर बोले रणबीर कपूर-
पत्नी को लेकर बोले रणबीर कपूर- "आलिया मेरी दाल-चावल है..."
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के नाम 2022 कहा जा रहा है। जिस तरह से रणबीर कपूर की दो बड़ी मूवीज का रिस्पॉन्स देखने के लिए मिल रहा है, उसे देखकर उम्मीद है रणबीर बॉक्स ऑफिस के किंग साबित हो सकते है। शुक्रवार की रणबीर की एक और मचअवेटेड मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर पूरी तरह छा गए।

रणबीर ने शादी पर की बात: शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर ने मीडिया से खुलकर वार्तालाप भी की है। अभिनेता ने मूवी शमशेरा के अलावा अपने विवाह और पत्नी आलिया भट्ट के बारे में भी बात कर रहे है। रणबीर ने आलिया की तारीफ की। इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने कहा है कि वे आलिया को अपनी जिंदगी में कितना चाहते हैं और विवाह के उपरांत उन्हें किस बड़ी चीज का एहसास हुआ है।

शादी के बाद रणबीर की बदली सोच: रणबीर ने आलिया को अपनी दाल चावल बताते हुए बोला है कि- ये साल मेरे लिए बहुत ही अच्छा रहा है। इस वर्ष मूवी  के रिलीज होने के साथ-साथ मेरा विवाह भी हुआ था। जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज भी कही जा रही है। मैं हमेशा मूवीज में कहता था कि विवाह एक दाल चावल की तरह है। लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए। लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के उपरांत दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं। वो दाल चावल में तड़का है, अचार है, कांदा है, सब कुछ है।

बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं रणबीर-आलिया:  असल में रणबीर कपूर का ये जवाब सुनने के उपरांत तो आलिया भट्ट भी फूले नहीं समा पा रही है। रणबीर के इस बयान से साफ़ हो गया है कि आलिया उनके लिए कितनी अहमियत रख रही है। रणबीर और आलिया बी-टाउन के मोस्ट ट्रेंडिंग कपल्स में भी शुमार की जा चुके है। दोनों की इसी साल शादी हुई है। शादी बहुत ही ज्यादा प्राइवेटली हुई, शादी के जोड़े में दोनों मेड फॉर ईच अदर लगे। रणबीर और आलिया शादी के उपरांत अपने वर्क कमिटमेंट्स में व्यस्त हो गए इसलिए अभी तक हनीमून नहीं गए। रणबीर और आलिया को फैंस पहली बार मूवी ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन पर देखेंगे। दोनों की जोड़ी रियल लाइफ में तो हिट है। अब रील में वे क्या धमाल मचाते हैं, ये तो फिल्म रिलीज के उपरांत ही मालूम पड़ेगा।

OMG: शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च से पहले रणबीर कपूर का हुआ एक्सीडेंट!

सलमान नहीं बल्कि इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स की दीवानी है कैटरीना

पापा ऋषि कपूर को याद कर रो पड़े रणबीर, ये फिल्म है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -