Share:
पुलिस हिरासत में आई सरयु रॉय, जानिए क्या है मामला
पुलिस हिरासत में आई सरयु रॉय, जानिए क्या है मामला

बिग बॉस तेलुगु की एक्स कंटेस्टेंट सरयु रॉय को हैदराबाद पुलिस ने अरेस्ट किया जा चुका है। उन पर हिंदू भावनाएं भड़काने के इल्जाम लगाए गए है। उनके साथ पुलिस ने उनके तीन साथियों को भी हिरासत में लिया जा चुका है। विश्व हिंदू परिषद का इल्जाम है कि सरयु ने बीते वर्ष रिलीज हुई शॉर्ट मूवी के प्रमोशन के दौरान उन्होंने हिंदू भगवान का अपमान कर दिया था। 

VHP के जिला अध्यक्ष चपुरी अशोक सिरसिला की तरफ से सरयु के विरुद्ध शिकायत भी दर्ज करवाई थी। बताया गया था कि सरयु और उनके साथी कलाकारों द्वारा हिंदू समुदाय और महिलाओं को नीचा दिखाना चाहती थी। इस शिकायत के उपरांत उनके विरुद्ध FIR दर्ज हुई थी और अब उन्हें हिरासत में लिया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरयू ने एक इंटरव्यू में अपनी गिरफ्तारी की खबर को केवल झूठ बताया है। उन्होंने बोला है कि वह पुलिस स्टेशन सिर्फ मिलने के लिए गई थीं और जानने के लिए गई थी आखिर परेशानी किस बात की है। इतना ही नहीं सरयु पहले तेलुगु बिग बॉस सीजन 4 में भी दिखाई दे चुकीं है। यहां उन्होंने खूब नेम-फेम हासिल किया था। हालांकि वह टीवी के 'पर्चम', 'गंगवार' जैसे शोज में भी नज़र आ चुकी है। अभी वह यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करती हैं। 7 आर्ट्स के नाम से उनका एक यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह कंटेंट क्रिएट करने काम करती हैं। इनके इस चैनल पर 1.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

काजल अग्रवाल ने अपने लुक पर टिप्पणी करने वाले बॉडी शेमर्स को दिया जवाब

एक बार फिर बच्चे को लेकर सामंथा से यूजर्स ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

बालकृष्ण का 'अजेय' तेलुगु ओटीटी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -