Video : अब इन मॉर्डन तरीकों से पहने साड़ी
Share:

ट्रडिशनल नहीं मॉर्डन तरीके से पहनें साड़ी, सिलेब्स से लें टिप्स साड़ी जो हमारे देश का पारम्परिक परिधान हैं. साड़ी के बारे में सोचते ही अगर आपके दिमाग ट्रडिशनल और क्लासिक तरीके से पहनी गई साड़ी आती हैं तो अब वक्त हैं उससे बाहर निकलने का और साड़ी के लिए आपकी सोच में बदलाव करने का. साड़ी की खासियत होती हैं कि इसे हर कोई अपने तरीके और स्टाइल से पहन सकता है और साड़ी हर लुक में साड़ी आपको देगी एक अलग और गॉरजस लुक देती हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर साड़ी को मॉर्डन स्टाइल में पहनती हैं. विंटेज साड़ी को करिश्मा ने मॉर्डन लुक देते हुए साड़ी के पल्लू को गले में स्टोल की तरह डालती हैं, साथ ही कमर पर ब्लैक और वाइट कलर के डिजाइनर बेल्ट भी लगाती हैं.

बॉलिवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी साड़ी पहनना बहुत पसंद है लेकिन सिंपल साड़ी पहनने की बजाए शिल्पा भी अपनी साड़ी स्टाइल के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं. अब शिल्पा के इस लुक को ही लीजिए. शिल्पा की साड़ियो की खासियत है उनके पहनने का तरीका. शिल्पा ने इस साड़ी को बिना प्लीट्स बनाए ड्रेस या गाउन की तरह पहना है जो निश्चित तौर पर इस साड़ी को बोल्ड और मॉर्डन लुक दे रहा है.

हाई हील्स खरीदते वक़्त ध्यान रखें ये बातें

नवरात्रि पर पहनने के लिए खास हैं ये कुर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -