पूजा में दिखना है सबसे अलग और खूबसूरत तो पहने ये साड़ियां

तीज-त्‍योहार हमेशा आते हैं और इनके आने पर महिलाओं को बड़ी समस्या रहती है कि क्या पहने-क्या नहीं? ऐसे में घर पर पूजा के बारे में बात करें तो यह कभी भी हो सकती है। जी हाँ और किसी विशेष पूजा के लिए साड़ी पहनना सबसे अच्‍छा विकल्‍प होता है। वैसे जाहिर है, घर की पूजा में आमतौर पर महिलाएं सिल्‍क की भारी साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं, हालाँकि मौसम के अनुसार साड़ी पहनना है और अगर आप भरी साड़ी नहीं पहनना चाहती हैं तो आप यह पहन सकती है जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

लहरिया साड़ी- लहरिया साड़ी का फैशन नया नहीं है, हालाँकि इसमें ढेरों वैरायटी आपको बाजार में मिल जाएगी। जी हाँ और अगर आप लाइट वेट लहरिया साड़ी पहनकर पूजा में जाएंगे तो आनंद आएगा। इससे आप ट्रेडिशनल लुक भी पा सकती हैं और आराम भी महसूस कर सकती हैं। जी हाँ और इस तरह की साड़ी में आप पीला, हरा, लाल, गुलाबी किसी भी तरह के रंग का चुनाव कर सकती हैं।

ऑर्गेंजा साड़ी- ऑर्गेंजा फैब्रिक की साड़ी भी इस वक्त काफी ट्रेंड में है और इसमें आपको ढेरों वैरायटी बाजार में मिल जाएंगी। जी हाँ और अगर आप पूजा में ऑर्गेंजा साड़ी पहनना चाहती हैं, तो महीन प्रिंट का चुनाव करें। जी दरअसल ऑर्गेंजा साड़ी में हैवी वर्क भी देखने को मिलता मगर आप सिंपल साड़ी के साथ थोड़ा डिजाइनर ब्लाउज पहन लेंगी तो स्‍टाइलिश भी लगेंगी और आराम भी महसूस करेंगी। 


चंदेरी सिल्क साड़ी - सिल्क की साड़ी में आपको परफेक्‍ट ट्रेडिशनल लुक मिल सकता है। हालाँकि गर्मियों के मौसम में सिल्‍क साड़ी पहनना थोड़ा सा कठिन काम है। वैसे सिल्‍क में आपको बहुत सी वैरायटी बाजार में मिल जाएंगी और आप कॉटन सिल्क या फिर चंदेरी सिल्क भी पहन सकती हैं। सबसे खासतौर पर चंदेरी सिल्क साड़ी पूजा-पाठ के काम के लिए एक अच्‍छा विकल्‍प है।

शादी के बाद ससुराल में है पहली पूजा तो पहने ये साड़ी और ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन

शादी में जा रही हैं तो इन लुक्स को करें ट्राय, लगेंगी सबसे प्यारी

शादी के बाद ससुराल में है पहली पूजा तो पहने ये साड़ी और ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -