सारा तेंदुलकर के फैन ने शुभमन गिल के लिए किया महत्वपूर्ण पोस्ट यूजर्स ने कहा 'मजा आ गया'
सारा तेंदुलकर के फैन ने शुभमन गिल के लिए किया महत्वपूर्ण पोस्ट यूजर्स ने कहा 'मजा आ गया'
Share:

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा तेंदुलकर हमेशा अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती नज़र आती हैं। सारा तेंदुलकर का ऑफिशियल पेज तो है ही और उसके साथ काफी सरे फैन पेज भी हैं। इन फैन पेज से सारा तेंदुलकर की कई तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं। इसी दौरान सारा तेंदुलकर के एक फैन पेज से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जैसे ही ये पोस्ट लोगो के सामने आई सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल फिर से चर्चा में आ गए और फैंस को ये पोस्ट बेहद पसंद आ रही है। तो चलिए जानते है आखिर खबर क्या है?

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बारे में आए दिन काफी खबरे सामने आती रहती हैं। बहुत सी मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के प्रेम सम्बन्ध को लेकर कई दावे किए गए है। लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई सटीक खबर सामने नहीं आई हैं। इसी दौरान सारा तेंदुलकर के फैन पेज से शुभमन गिल के लिए पोस्ट की गई है। इस पोस्ट में शुभमन गिल को बधाई दी गई है। इसके पीछे की वजह कल हुआ आईपीएल का मैच है। जिसे गुजरात टाइटन्स ने शुभमन गिल के शतक के दम पर जीत लिया।

अगर गुजरात टाइटन्स कल हार जाती तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉप 4 टीम में शामिल हो जाती, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद अब मुंबई इंडियंस टॉप 4 में पहुंच गई है। यह भी बता दे की मुंबई इंडियंस से सारा तेंदुलकर के भाई अर्जुन तेंदुलकर भी खेलते है। इसी कारण से सारा तेंदुलकर के फैन पेज से शुभमन गिल को धन्यवाद किया जा रहा है।

Sports Authority India: खिलाड़ियो ने कोच के विरुद्ध दर्ज करवाया यौन उत्पीड़न का केस

फुटबॉल मैदान में अचानक मची भगदड़, कई लोग हुए चोटिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -